24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो साल पुराने ट्रेन मैनेजर से दुर्व्यवहार की जांच शुरू

रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी करने को लेकर दो ट्रेन मैनेजर (गार्ड) के बीच हुए विवाद की जांच शनिवार को सोनपुर मंडल के स्तर से शुरू कर दी गयी है.

मुजफ्फरपुर. रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी करने को लेकर दो ट्रेन मैनेजर (गार्ड) के बीच हुए विवाद की जांच शनिवार को सोनपुर मंडल के स्तर से शुरू कर दी गयी है. मामले की जांच तीन सदस्यों वाली टीम ने शुरू की है. डीआरएम के आदेश के बाद जांच कमेटी ने स्टेशन के पदाधिकारी व विवाद से जुड़े दोनों पक्षों से पूछताछ की. दोपहर करीब दो बजे टीम मामले की जांच के बाद सोनपुर लौट गयी. बताया जाता है कि यह मामला 2022 का है. जब दो ट्रेन मैनेजर ड्यूटी के बंटवारे को लेकर आपस में भिड़ गये थे. एक-दूसरे के साथ दुर्व्यवहार करने की घटना हुई थी. इसके बाद दोनों पक्ष ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत की थी. साथ ही मामले में विभागीय कार्रवाई के तहत टीआई को जांच करने का का आदेश दिया था. ट्रेन से कटकर पेशकार दंपती की मौत मुजफ्फरपुर.आमगोला ब्रिज के नीचे मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेलखंड पर सिविल कोर्ट के पेशकार अमित कुमार की मौत के मामले में आरपीएफ मुख्यालय ने रिपोर्ट आरपीएफ मुजफ्फरपुर से तलब की है. 24 मार्च की सुबह दोनों का शव रेलवे ट्रैक पर मिला था. इसकी सूचना पर रेल पुलिस, आरपीएफ व काजी मोहम्मदपुर थाना की पुलिस पहुंची थी. काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र होने की वजह से थाना ने दंपती का शव पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा था. साथ ही परिजनों के बयान पर काजी मोहम्मदपुर थाने में यूडी केस दर्ज हुआ था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें