26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छात्र की पिटाई के मामले में डायल 112 के तीन कर्मियों पर कार्रवाई शुरू : एसपी

बिहार थाना क्षेत्र के धनेश्वरघाट मोहल्ले स्थित हनुमान मंदिर के समीप शुक्रवार को बीच सड़क पर डायल 112 की पुलिस ने एक छात्र की बेरहमी से पिटाई की थी .पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को गंभीरता से लिया और बिहार थानाध्यक्ष को जांच कर प्रतिवेदन समर्पित करने का आदेश दिया.

बिहारशरीफ़ बिहार थाना क्षेत्र के धनेश्वरघाट मोहल्ले स्थित हनुमान मंदिर के समीप शुक्रवार को बीच सड़क पर डायल 112 की पुलिस ने एक छात्र की बेरहमी से पिटाई की थी .पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को गंभीरता से लिया और बिहार थानाध्यक्ष को जांच कर प्रतिवेदन समर्पित करने का आदेश दिया.पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा ने बताया कि बिहार थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह द्वारा वायरल वीडियो की जांच की गई. जांच में तीन कर्मियों को दोषी पाया गया .उन्होंने बताया कि बिहार थानाध्यक्ष ने जांच रिपोर्ट समर्पित किया है .जांच रिपोर्ट के मुताबिक डायल 112 के तीनों कमी के विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है .साथ ही स्पष्टीकरण भी मांगा गयी है. एसपी ने बताया कि स्पष्टीकरण संतोषजनक नहीं पाए जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि धनेश्वरघाट में पुलिस गश्ती तेज की जाएगी और मनचलों पर पैनी नजर रखने का निर्देश बिहार थानाध्यक्ष को दिया गया है .इधर ,स्थानीय लोगों ने बताया की धनेश्वरघाट मोहल्ला कोचिंग का हब बना हुआ है ,जहां सुबह से लेकर शाम तक छात्र-छात्राएं पढ़ने आते हैं .कुछ मनचले कोचिंग आने वाली छात्राओं पर फबतियां भी कसते हैं. आए दिन लड़कियों को लेकर छात्र के दो गुट आपस में मारपीट भी करते हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि बिहार थाने की पुलिस से मौखिक रूप से आग्रह किया गया है कि इस क्षेत्र में पुलिस गस्ती कोचिंग के समय में तेज कर दी जाए ताकि छात्राओं से कोई छेड़खानी ना कर सके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें