26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुखेत हत्याकांड के आरोपी की मां व पिता गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के सुखेत के बारिस लाल चौक पर हुई एक साथ चार लोगों हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी पवन कुमार महतो की मां व पिता को गिरफ्तार किया है.

झंझारपुर. थाना क्षेत्र के सुखेत के बारिस लाल चौक पर हुई एक साथ चार लोगों हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी पवन कुमार महतो की मां व पिता को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी दरभंगा जिले के सकतपुर थाना क्षेत्र के आवाम गांव निवासी दशरथ महतो व उनकी पत्नी वीणा देवी है. यह जानकारी देते हुए एसडीपीओ पवन कुमार ने कहा है कि दोनों हत्या के दिन से फरार चल रहे थे. पुलिस आरोपियों पर नजर बनाए हुए थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गांव के बगीचे से गिरफ्तार किया गया है. एसडीपीओ ने कहा कि दोनों अप्राथमिक अभियुक्त हैं. जिन्हें धारा 304 बी के तहत गिरफ्तार किया गया है. डीएसपी ने कहा कि पहले भी इन दोनों पर दहेज प्रताड़ना को लेकर सकतपुर थाना में मामला दर्ज है. दहेज हत्या मामले में दोनों को जेल भी भेजा जा चुका है. पुलिस आरोपी पवन महतो एवं मामले में शामिल साथी पर नजर बनाए हुए हैं. पुलिस हर एक पहलू पर काम कर रही है. शीघ्र ही आरोपी पुलिस के कब्जे में होगा. मालूम हो कि सुखेत में 10 मई को आरोपी पवन महतो ने अपनी सास, पत्नी एवं दो मासूम बच्चे को ईंट व पत्थर से कूच-कूच कर मौत के घाट उतार दिया था. आरोपी पवन पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा है. वहीं दूसरी ओर अपनी मां बहन एवं दो मासूम भांजी की हत्या से हतप्रभ संतोष महतो ने कहा कि पुलिस को आरोपी की मां व पिता से पहले इस घटना के आरोपी पवन महतो एवं उसके साथी को गिरफ्तार करे. झंझारपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा है कि शीघ्र आरोपी एवं उनके साथी को गिरफ्तार किया जाएगा. विदित हो कि हत्या के बाद डीएसपी ने तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीम बनाई थी. एसपी द्वारा एसआईटी टीम गठन नहीं होते देख एसडीपीओ पवन कुमार ने घटना के पांचवें दिन अनुमंडल स्तर से एसआईटी टीम का गठन किया. जिसकी अगुआई झंझारपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, झंझारपुर आरएस थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, झंझारपुर थाना के एसआई नीतीश कुमार, सुचित कुमार एवं अररिया थाना एसआई मनोज कुमार कर रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें