20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी की पांच मोबाइल के साथ दो चोर गिरफ्तार

भैरवस्थान थाना क्षेत्र के नरुआर गढ़िया गांव से दो शातिर मोबाइल चोर को भैरवस्थान थाना पुलिस ने पकड़ा. इसके पास से चोरी किये हुए पांच मोबाइल पुलिस ने बरामद की है.

झंझारपुर . भैरवस्थान थाना क्षेत्र के नरुआर गढ़िया गांव से दो शातिर मोबाइल चोर को भैरवस्थान थाना पुलिस ने पकड़ा. इसके पास से चोरी किये हुए पांच मोबाइल पुलिस ने बरामद की है. धराया शातिर नरूआर गढिया का अनिल चौपाल एवं राजाराम है. इसकी जानकारी सीडीपीओ पवन कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान दी है. उन्होंने कहा कि धराया शातिर नरूआर के गढ़िया टोल में कुर्बान अंसारी के घर में 16 मई को चोरी की घटना को अंजाम दिया था. खिड़की के रास्ते से घुसकर वह मोबाइल की चोरी की. इसकी प्राथमिकी कुर्बान अंसारी द्वारा भैरवस्थान थाना में दर्ज कराई गई. इसके आधार पर पुलिस ने दोनों चोर को पकड़ लिया. गिरफ्तार चोर के पास से अन्य चार और मोबाइल बरामद की गई. पुलिस ने तहकीकात की तो अन्य मोबाइल महिनाथपुर गांव निवासी सरोज मिश्रा, प्रेमचंद राय और समिया गांव निवासी राजो देवी एवं रिंकू देवी की होने की बात सामने आयी. इन्हें मोबाइल मिलने की जानकारी दे दी गई है. सडीपीओ ने कहा कि शातिर दोनों चोर एक ही रात में इन पांचों घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. कांड के अनुसंधानकर्ता पीएसआई शुभम कुमार शर्मा की तारीफ करते हुए सीडीपीओ ने कहा कि प्रशिक्षु एसआई का कार्य काफी सराहनीय है. प्रेस वार्ता के दौरान इंस्पेक्टर बीके बृजेश एवं भैरवस्थान थाना के एसएचओ सुनील कुमार झा मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें