24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकसभा चुनाव को लेकर नियंत्रण कक्ष की हुई स्थापना

लोकसभा चुनाव के लिए डीएम के निर्देश के आलोक में एसडीएम मनीषा की देखरेख में अनुमंडल कार्यालय में अनुमंडल स्तरीय नियंत्रण कक्ष की स्थापना की गई है.

बेनीपट्टी . लोकसभा चुनाव के लिए डीएम के निर्देश के आलोक में एसडीएम मनीषा की देखरेख में अनुमंडल कार्यालय में अनुमंडल स्तरीय नियंत्रण कक्ष की स्थापना की गई है. जिसके लिये फोन नंबर 06271-596010 सक्रिय रहेगा. किसी प्रकार की गड़बड़ी होने पर आम मतदाता इन नंबर पर अपनी शिकायत दर्ज कर सकेंगे. यह नियंत्रण कक्ष 19 मई को दोपहर दो बजे से रात के 8 बजे और 20 मई को सुबह 5 बजे से रात्रि 8 बजे तक दो पालियों में संचालित होगी. नियंत्रण कक्ष के वरीय प्रभार में अनुमंडल कार्यपालक दंडाधिकारी विवेक कुमार मिश्रा होंगे. इनके तकनीकी सहायक के रूप में अनुमंडल कार्यालय के आइटी सहायक कुसुम लाल मंडल होंगे. जिन अधिकारियों व कर्मियों को प्रतिनियुक्त किया गया है उनमें शिक्षक अमरेंद्र कुमार सुमन, सरोज कुमार, धर्मेंद्र कुमार, राम कृपाल यादव, राज कुमार चौधरी, सुभाष कुमार, हरेराम महथा, मनीष कुमार साह, ध्रुव कुमार यादव 19 मई को नियंत्रण कक्ष में उपलब्ध रहेंगे. वहीं 20 मई को सुबह 5 बजे से साढ़े 11 बजे तक पहली पाली में शिक्षिका सलोनी कुमारी, गीतु कुमारी, कुसुम कुमारी, पूजा झा, खुशबू कुमारी, करुणा कुमारी व आरती कुमारी तथा साढ़े 11 बजे से पूर्वाह्न से शाम 6 बजे तक दूसरी पाली में शिक्षिका कविता कुमारी, अनिता कुमारी, रानी कुमारी, रिंकी कुमारी, माधवी झा मधु, पूजा कुमारी रागनी कुमारी उपलब्ध रहेंगी. पहली पाली में कलुआही की महिला पर्यवेक्षिका स्मिता कुमारी और दूसरी पाली में नेहा कुमारी पर्यवेक्षण करेंगी. इनके सहयोग के लिये शिम्पी कुमारी एवं प्रियंका कुमारी भी मौजूद रहेंगीं. एसडीएम ने कहा कि 20 मई को बेनीपट्टी विधानसभा के कुल 307 बूथों में से 149 बूथों पर लाइव वेबकास्टिंग की व्यवस्था रहेगी. बेनीपट्टी मुख्यालय के मध्य विद्यालय स्थित बूथ 83 को आदर्श मतदान केंद्र बनाया गया है. विभिन्न बूथों पर कैमरे का इंस्टॉलेशन का कार्य फिलहाल जारी है. दूसरी ओर बेनीपट्टी प्रखंड कार्यालय में भी बीडीओ डॉ. रविरंजन की देखरेख में प्रखंड स्तरीय नियंत्रण कक्ष की स्थापना की गई है. इसके नोडल पदाधिकारी अतुल कुमार और महिला पर्यवेक्षिका सुमन कुमारी होंगे. बेनीपट्टी विधानसभा में 53 और हरलाखी में 15 पर्दानशीं महिलाओं की पहचान के लिए कर्मियों को प्रतिनियुक्त करेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें