22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चैन स्नैचरों ने उड़ाई पुलिस की नींद, राह चलते घटनाओं को दे रहे अंजाम

शहर में सड़कों पर पैदल धूम रहे हैं तो सावधान हो जाए. हाइस्पीड बाइक पर सवार झपट्टामार बदमाश खुलेआम राह चलती महिलाओं से चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे रहा है.

समस्तीपुर: शहर में सड़कों पर पैदल धूम रहे हैं तो सावधान हो जाए. हाइस्पीड बाइक पर सवार झपट्टामार बदमाश खुलेआम राह चलती महिलाओं से चैन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे रहा है. पिछले तीन दिनों में बाइक सवार स्नैचरों ने शहर में अलग अलग जगहों से पांच महिलाओं के गले से सोने की चेन उड़ा ली. कई घटनाओं में स्नैचर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं, लेकिन, पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहे हैं. इधर, लगातार चैन स्नैचिंग की बढ़ती घटनाओं से महिलाएं परेशान हैं. बदमाशों का आतंक आधी आबादी के सिर चढ़कर बोलने लगी है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सड़कों पर पुलिस की नहीं, झपट्टामार बदमाशों की गश्त लग रही है. बदमाश जहां चाहे जब चाहे चैन स्नैचिंग की वारदात कर निकल जाते हैं. बेखौफ बदमाशों के सामने पुलिस की नाकेबंदी और सुरक्षा के तमाम इंतजाम विफल साबित हो रहा है. पुलिस हर तरह बेबस दिख रही है. शनिवार को तीसरे दिन भी शहर में दो अलग अलग स्थानों पर चैन स्नैचिंग का मामला प्रकाश में आया है. बाइक सवार झपट्टामार बदमाशों ने अहले सुबह नगर थाना के पीछे जीरो नंबर रोड में माॅर्निंग वाक कर रही एक महिला के गले से सोने की चैन उड़ा ली. इस बाबत पीड़ित ताजपुर रोड के वंदना सिंह ने स्थानीय पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. वहीं दूसरी ओर शनिवार दोपहर विवेक बिहार मोहल्ला में बदमाशों ने एक महिला के गले से सोने की चेन उड़ा ली. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है. जल्द ही, बदमाशों की पहचान कर ली जाएगी. ज्ञातव्य हो कि शुक्रवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने सदर अस्पताल के समीप ई रिक्शा पर सवार एक महिला के गले से साेने की चैन उड़ा ली थी. वहीं गुरुवार शाम केन्द्रीय विद्यालय के समीप धूम रही एक महिला और बुधवार को रेलवे कालोनी में ड्यूटी से लौट रही एक महिला रेलकर्मी को निशाना बनाया था. स्थानीय पुलिस सभी घटनाओं पर वर्कआउट कर रही है. लेकिन, बदमाशों का अबतक कोई सुराग नहीं मिला है.

रसोई गैस सिलेंडर के होम डिलेवरी कर्मी से मोबाइल व रुपये छीना

समस्तीपुर.

शहर के विवेक बिहार मुहल्ला में शनिवार दोपहर एक बाइक सवार तीन की संख्या में युवक ने चार पहिया वाहन से रसोई गैस सिलेंडर के होम डिलेवरी कर रहे वाहन चालक से मोबाइल और रुपये छीन लिया. इस बाबत पीड़ित सरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर गैस एजेंसी के कर्मी श्रवण कुमार ने स्थानीय पुलिस से शिकायत की. बताया कि शनिवार को चार पहिया वाहन से विवेक बिहार मुहल्ला में उपभोक्ताओं को रसोई गैस सिलेंडर की होम डिलेवरी कर रहा था. रास्ता में एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में युवक ने वाहन साइड लेने के लिए रोका. इसके बाद गाली गलौज किया और वाहन का चाबी छीन ली. विरोध करने पर मोबाइल और पच्चीस हजार रुपये छिन कर भाग निकले.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें