24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नवादा गांव में एक साथ निकलीं तीन अर्थियां, पसरा मातम

भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के नवादा गांव से देवघर मुंडन कराने जाने के दौरान सड़क दुर्घटना में मृत मां, बेटा एवं बेटी के तीन शव एक साथ गांव में शनिवार को अहले सुबह आने पर चारों तरफ चीत्कार मच गया.

भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के नवादा गांव से देवघर मुंडन कराने जाने के दौरान सड़क दुर्घटना में मृत मां, बेटा एवं बेटी के तीन शव एक साथ गांव में शनिवार को अहले सुबह आने पर चारों तरफ चीत्कार मच गया. इससे पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया. वहीं एक साथ तीन शव के अंतिम संस्कार सहार सोन नदी घाट पर लगभग दस बजे दिन में किया गया, जहां पति नागेंद्र राम के जख्मी होने के कारण नागेंद्र के चचेरे भाई संतोष राम के पुत्र सन्नी कुमार के द्वारा मुखाग्नि दी गयी. इस दौरान भाजपा नेता घनश्याम राय सहित सैकड़ों लोग अंतिम संस्कार में सोन नदी घाट पर पहुंचे हुए थे. बता दें कि नवादा गांव निवासी ललन रजक के पुत्र नागेंद्र राम अपने बेटे अभिनंदन कुमार और बेटी नंदनी कुमारी के देवघर में मुंडन करने के लिए गुरुवार की रात में कार से निकले थे जिसमें नागेंद्र राम की पत्नी नेहा देवी, सास कोईल निवासी गणेश रजक की पत्नी सुमित्रा देवी, साला आनंद कुमार, नेहा देवी की नानी कैथी निवासी रामप्रवेश रजक के पत्नी बबुनी देवी, मामा मिंटू रंजक और नागेंद्र राम के बहन उर्मिला देवी साथ में देवघर मुंडन में जा रहे थे, जहां शुक्रवार की सुबह लगभग 3:00 बजे चालक की नींद लगने के कारण चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर बसबटिया गांव के समीप गाड़ी पेड़ से टकरा गयी, जिसमें नवादा निवासी नेहा देवी, नेहा देवी के पुत्र अभिनंदन कुमार, पुत्री नंदनी कुमारी, नेहा देवी की मां सुमित्रा देवी, नानी बबुनी देवी की मौत हो गयी. शनिवार को नेहा देवी, अभिनंदन कुमार तथा नंदनी कुमारी के शव घर पर आने पर परिजनों के चीत्कार से पूरा गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें