23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकतंत्र, संविधान और गंगा जमुना तहजीब को बचाने के लिए करें वोट :तेजस्वी

हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के चेहराकलां व राघोपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में लोकतंत्र, संविधान और गंगा जमुना तहजीब खतरे में है. यह संविधान और लोकतंत्र बचाने का चुनाव है. उन्होंने माेदी सरकार पर पिछले दस साल से जनता को गुमराह व झूठे वादे करने का आरोप लगाया.

हाजीपुर. हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के चेहराकलां व राघोपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में लोकतंत्र, संविधान और गंगा जमुना तहजीब खतरे में है. यह संविधान और लोकतंत्र बचाने का चुनाव है. उन्होंने माेदी सरकार पर पिछले दस साल से जनता को गुमराह व झूठे वादे करने का आरोप लगाया. कहा कि महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी से लोग त्रस्त है. इन लोगों ने बिहार के लिए कोई काम नहीं किया. बिहार के लोगों को सिर्फ ठगने का काम किया है. तेजस्वी ने कहा कि इस बार केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही एक करोड़ युवाओं को नौकरी दी जायेगी. गरीब परिवार की महिला को सालाना एक लाख रुपये उनके खाते में भेजा जाएगा. रसोई गैस सिलेंडर का दाम पांच सौ रुपये, सेना में अग्निवीर योजना को खत्म कर दिया जाएगा. प्रत्येक उपभोक्ता को दो सौ यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी. उन्होंने कहा कि बिहार में 17 माह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ रहकर शिक्षकों की बहाली, जाति आधारित जनगणना कर आरक्षण का दायरा 75 बढ़ाया. वहीं वीआईपी प्रमुख पूर्व मंत्री मुकेश सहनी भाजपा पर मौका परस्त होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने किसी को नहीं छोड़ा है. अपने हनुमान के बंगला को तोड़कर हेलिकाॅप्टर पर चढ़ा दिया. वीआइपी के विधायकों को तोड़कर अपनी पार्टी में मिला लिया. सूबे के मुख्यमंत्री को हाईजैक कर गठबंधन के धर्म को कलंकित करवा दिया. तेजस्वी ने महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम के पक्ष में चेहराकलां के महुआ के सेहान उच्च विद्यालय तथा राघोपुर के राघोपुर के मोहनपुर एवं उच्च विद्यालय चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान सांसद महबूब अली कैसर, महुआ विधायक डॉ मुकेश रौशन आदि ने सभा को संबोधित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें