24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइवा व ट्रक की आमने-सामने से टक्कर, 10 घंटे तक एनएच-80 रहा वन-वे

हाइवा व ट्रक की आमने-सामने से टक्कर, 10 घंटे तक एनएच-80 रहा वन-वे

सूर्यगढ़ा. नगर परिषद सूर्यगढ़ा क्षेत्र के रामनगर गांव जेबीजीएस चिमनी भट्ठा के समीप एक गिट्टी लदे हाइवा की ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गयी. घटना रविवार तड़के करीब पांच बजे की है. ट्रक पर बोरे में मकई लोड था. सड़क के बीचों-बीच या हादसा हुआ. हादसे के बाद सूर्यगढ़ा-मुंगेर एनएच 80 पथ वन वे हो गया. प्रशासन द्वारा सूर्यगढ़ा से मुंगेर की ओर जाने वाले वाहनों को रोक दिया गया. तकरीबन 10 घंटे तक वे वाहन सड़क पर खड़े रहे. इस दौरान दुर्घटना स्थल से तकरीबन तीन किलोमीटर तक एनएच 80 पर जाम की स्थिति बनी रही. शाम करीब 3:45 बजे एनएच 80 पर से दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सामान्य किया गया.

कैसे हुआ हादसा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिट्टी लोड हाईवा सूर्यगढ़ा से मुंगेर की ओर जा रही थी. जबकि मकई लोड ट्रक मुंगेर की ओर से सूर्यगढ़ा की ओर आ रही थी. रामनगर गांव के समीप बीच सड़क पर ही दोनों वाहनों की टक्कर हो गयी. काफी मशक्कत के बाद बीच सड़क से दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाया गया. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है.

सूर्यगढ़ा बाजार में शाम तक बनी रही जाम की स्थिति

सूर्यगढ़ा मुख्य बाजार में सुबह जब स्थानीय लोगों की नींद खुली तो एनएच 80 पर वाहनों की लंबी कतार देखी गयी. शाम तक यही स्थिति बनी रही. सारा दिन एनएच 80 वन-वे के तौर पर काम करता रहा. जाम हटाने के लिए प्रशासन को लगातार मशक्कत करना पड़ा. सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष भगवान राम खुद व्यवस्था पर नजर रख रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें