31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंगाल में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गयी कालिख, पार्टी के एक गुट ने TMC पर लगाया आरोप

कांग्रेस के नाराज एक गुट ने मल्लिकार्जुन खरगे की फोटो पर कालिख पोत दिया. जिसके बाद दूसरे गुट आकर कालिख साफ की. पार्टी के नेता का कहना है कि इसके पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है.

कोलकाता : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी के बीच विवाद के बाद नाराज प्रदेश कांग्रेस एक वर्ग ने विधान भवन के सामने खरगे की तस्वीर पर कालिख पोत दिया. दूसरी ओर दक्षिण कोलकाता जिला कांग्रेस के अध्यक्ष सुमन पाल अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच कर तस्वीर को साफ करवाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता की तस्वीर पर कालिख पोतने की घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है.

कालिख पोतने की घटना की अधीर रंजन चौधरी ने की निंदा

तृणमूल चाहती है कि दोनों नेताओं के बीच विवाद बना रहे. हकीकत यह है कि कांग्रेस एक है और खरगे के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. कांग्रेस में फैसला लेने वाले नेताओं की जो कतार है, उनमें अधीर चौधरी अव्वल नंबर पर हैं. कांग्रेस अध्यक्ष की तस्वीर पर कालिख पोतने की घटना की अधीर ने भी तीव्र निंदा की है. उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकत कांग्रेस के लोग नहीं कर सकते हैं.

मल्लिकार्जुन खरगे की तस्वीर पर पोती गयी कालिख

उल्लेखनीय है कि विधान भवन के सामने दीवार पर कांग्रेस के तीन होर्डिंग है. उसमें एक तस्वीर मल्लिकार्जुन खरगे की है, जिस पर किसी ने कालिख पोत दी थी. तस्वीर पर लिखा गया था तृणमूल कांग्रेस का दलाल. रविवार सुबह यह देखकर विधान भवन में तनाव फैल गया. बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गये और इस घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ बताने लगे. इसके बाद होर्डिंग को साफ करने का काम शुरू हुआ. इस घटना को लेकर कांग्रेस की राजनीति दिन भर गर्म रही. कांग्रेस इस घटना को तृणमूल कांग्रेस की साजिश करार दे रही है.

Also Read: Lok Sabha Election 2024: PM मोदी ने बंगाल में TMC, कांग्रेस और लेफ्ट पर बोला जमकर हमला, दी एक और गारंटी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें