26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देश में चल रही परिवर्तन की लहर : तेजस्वी यादव

स्थानीय फुटबॉल मैदान में रविवार को शिवहर लोकसभा से महागठबंधन प्रत्याशी रीतू जायसवाल के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में सरकार बनते ही बेरोजगारी दूर कर दी जाएगी.

रीगा. स्थानीय फुटबॉल मैदान में रविवार को शिवहर लोकसभा से महागठबंधन प्रत्याशी रीतू जायसवाल के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में सरकार बनते ही बेरोजगारी दूर कर दी जाएगी. बिहार के पांच लाख बेरोजगार नौजवानों को नौकरी देने का काम कर चुका हूं. लेकिन नीतीश चाचा को बिहार का विकास पसंद नहीं था. वे फिर से भाजपा से समझौता कर बिहार में विकास की गति को रोक दिये. भाजपा के शासनकाल में बेरोजगारी काफी बढ़ी है. खासकर युवा वर्ग के लोग केंद्र सरकार से ऊब चुके हैं. बिहार सहित पूरे देश में परिवर्तन की लहर चल रही है. भीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि देश में महागठबंधन की सरकार बनेगी. वर्तमान सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. कार्यक्रम की अध्यक्षता अंगूठा लाल पंडित ने की. विलंब से पहुंचने के कारण तेजस्वी यादव ने संक्षिप्त भाषण देकर कार्यक्रम का समापन किया. चुनावी सभा को पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना, विधान पार्षद फारुख शेख, पूर्व विधायक संजय गुप्ता, राजद नेता नवनीत झा, सीमा कुशवाहा, राज किशोर सिंह व मंसूर आलम समेत अन्य ने संबोधित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें