27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्क्रैप के नीचे दबने से युवक की मौत

चकला पंचायत अंतर्गत अभिजीत पावर प्लांट के पूर्वी छोर स्थित चट्टी नदी के समीप अवैध रूप से लोहे का पाइप काट रहे एक युवक की स्क्रैप के नीचे दबने से मौत हो गयी.

चंदवा. प्रखंड के चकला पंचायत अंतर्गत अभिजीत पावर प्लांट के पूर्वी छोर स्थित चट्टी नदी के समीप अवैध रूप से लोहे का पाइप काट रहे एक युवक की स्क्रैप के नीचे दबने से मौत हो गयी. घटना रविवार दोपहर की बतायी जाती है. मृतक की पहचान सकिंदर राम पिता कुंदन राम (चकला) के रूप में हुई. घटना के बाद कुछ संगठित गिरोह के लोग पूरे मामले को दूसरा रूप देने में लगे हैं. जानकारी के अनुसार अभिजीत पावर प्लांट द्वारा पूर्व में रिजर्व वायर को लेकर पाइपलाइन का निर्माण कराया गया था. रिजर्व वायर तक पानी पहुंचाने के लिये बड़े-बड़े पाइप लगाये गये थे. गिरोह के लोग स्थानीय ग्रामीणों को सामने कर रिजर्व वायर में लगे लोहे के पाइप की कटिंग करा रहे है. इसके एवज में ग्रामीणों को दिनभर की मजदूरी दी जाती है. ग्रामीणों की माने तो रविवार की दोपहर गिरोह के लोग स्थानीय लोगों से पाइप को गैस कटर की मदद से कटवा रहे थे. चौड़ा व्यास होने के कारण पाइप का बड़ा टुकड़ा असंतुलित होकर सकिंदर की छाती पर गिर गया, जिससे वह वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. वहां जांच के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. चंदवा पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया है. .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें