30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: रूही-अरमान की शादी कभी होने नहीं देगा मनीष, बुरे हाल में रह रही है अभीरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: स्टारप्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि मनीष यह ठान लेता है कि वह कभी भी रूही और अरमान की शादी नहीं होने देगा. इधर विद्या को एहसास होता है कि उसने जो अभीरा के साथ किया है, वह बिल्कुल भी सही नहीं था.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित स्टारर टेलीविजन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है अपनी दिलचस्प कहानी से लोगों का दिल जीत रहा है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कैसे दादीसा रूही और अरमान की शादी के लिए राजी हो जाती है. अपकमिंग एपिसोड में, अरमान रूही के साथ शादी के लिए सहमत हो जाता है, इस बीच, अभीरा आखिरकार घर छोड़ देती है. आप यह भी देखेंगे कि कैसे विद्या को अभीरा को घर से निकालने की अपनी गलती का एहसास होने लगता है.


पोद्दार हाउस छोड़ देती है अभीरा
ये रिश्ता क्या कहलाता है एपिसोड की शुरुआत अभीरा के घर छोड़ने से होती है, क्योंकि अरमान (रोहित पुरोहित) दादीसा से कहता है कि वह रूही से शादी करने के लिए तैयार है. पूरा पोद्दार परिवार रूही और अरमान की शादी की खबर का जश्न मनाने में व्यस्त है, जबकि अभीरा चुपचाप घर से निकल जाती है और रेंट पर एक घर लेती है, जहां वह सुकून से रह सके. हालांकि नया घर अभीरा के लिए काफी उथल-पुथल लेकर आएगा, क्योंकि मकान मालिक के इरादे अच्छे नहीं है. वह अभीरा से कहता है कि उसे शाम तक किराए के पैसे चाहिए. अभीरा दादीसा द्वारा दी गई चेकबुक देखती है और रोने लगती है.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: नई दुल्हन की तरह पोद्दार हाउस में होगा अभीरा का स्वागत, रूही लाएगी नई मुसीबतें

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा ने अरमान को दिया तलाक के कागजात, क्या रूही का सपना होगा पूरा

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस वजह से राजन शाही ने हिना खान को निकाला था शो से बाहर, सालों बाद हुआ खुलासा


रूही और अरमान की कभी शादी नहीं होने देगा मनीष
दूसरी ओर, सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में मनीष दादीसा और पूरे पोद्दार परिवार से मिलने आता है. वह कहता हैं कि अरमान की पहली शादी अभी-अभी खत्म हुई है और पूरा परिवार कितनी बेशर्मी से अरमान की दूसरी शादी की खबर का जश्न मनाने में लगा हुआ है. दादीसा का कहना है कि वह यह सुनिश्चित करेंगी कि अरमान और रूही की शादी हो जाए. मनीष ने कहा कि कावेरी पोद्दार सिर्फ यह चाहती है कि उसका अहंकार पूरा हो और उसे इस बात की परवाह नहीं है कि लोग वास्तव में खुश हैं या नहीं. मनीष दादीसा से वादा करता है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह रूही और अरमान को कभी एक-दूसरे से शादी नहीं करने देगा.


अभीरा को मिलती है बुरी खबर
दूसरी ओर, अभीरा, जो अपनी इंटर्नशिप को आगे बढ़ाना चाहती थी, क्योंकि उसे अकेले रहने के लिए पैसे की जरूरत थी, उसे बुरी खबर मिलती है क्योंकि उसकी इंटर्नशिप को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है. उसे अपना लास्ट पेमेंट मिलता है. मनोज और मनीषा अभीरा को फोन करके पूछते हैं कि क्या उसे रहने के लिए अच्छी जगह मिल गई है. अभीरा अपनी खुशी का नाटक करती है और उन्हें बताती है कि उसके पास एक अच्छे अपार्टमेंट में रहने के लिए पैसे हैं. अरमान बातचीत सुन लेता है और सोचता है कि अभीरा उसे छोड़कर खुश है.

Also Read- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल में रोहित की वापसी को लेकर दादी सा ने किया कन्फर्म, कहा- परिवार को लगेगा बड़ा झटका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें