24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Swatantrya Veer Savarkar OTT Release Date: रणदीप हुड्डा की फिल्म इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, नोट कर लें डेट-टाइम

Swatantrya Veer Savarkar OTT Release Date: रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे स्टारर फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अगर किसी वजह से आप फिल्म नहीं देख पाए हैं, तो अब ओटीटी पर देखने का आपके पास सुनहरा मौका है. जी हां जल्द ही ये जी5 पर दस्तक देने वाली है.

Swatantrya Veer Savarkar OTT Release Date: रणदीप हुडा और अंकिता लोखंडे स्टारर, फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में धूम मचाई थी. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी ढेर सारा प्यार मिला था.

Swatantrya Veer Savarkar Ott
Swatantrya veer savarkar ott

अगर आप किसी वजह से अब तक इस एक्शन थ्रिलर को नहीं देख पाए हैं, तो अब ये ओटीटी पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. जी हां ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने इसकी अनाउंसमेंट की.

Swatantrya Veer Savarkar Ott 4
Swatantrya veer savarkar ott

यह फिल्म 28 मई, 2024 को वीर सावरकर की 141वीं जयंती पर जी5 पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मूवी का एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया.

Also Read- Gullak Season 4 OTT: TVF के ‘गुल्लक’ सीजन 4 का दिल छूने वाला ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन होगी रिलीज, नोट कर लें तारीख

Swatantrya Veer Savarkar Ott 3
Swatantrya veer savarkar ott

जिसके कैप्शन में लिखा, अखंड भारत था उनका सपना, हिंदुत्व थी जिसकी बुनियाद। #स्वातंत्र्यवीरसावरकर की अनकही कहानी देखें – ‘भारत का अब तक का सबसे खतरनाक क्रांतिकारी’, जिसका प्रीमियर उनके 141वें जन्मदिन, 28 मई को केवल #ZEE5 पर होगा.

Swatantrya Veer Savarkar Ott 2
Swatantrya veer savarkar ott

स्वातंत्र्य वीर सावरकर 1900 के दशक की शुरुआत से लेकर उनकी मृत्यु तक विनायक दामोदर सावरकर (रणदीप हुडा द्वारा अभिनीत) के जीवन पर केंद्रित है.

Also Read- अगर नहीं है घर में टीवी तो इन OTT प्लेटफॉर्म पर देखें अपने पॉपुलर सीरियल, लिस्ट में अनुपमा शामिल

Swatantrya Veer Savarkar Ott
Swatantrya veer savarkar ott

वह ‘अभिनव भारत’ पर अपने मजबूत विचारों से हलचल पैदा करते हैं, जिसके बाद वह कानून सीखने के लिए ग्रेट ब्रिटेन की यात्रा करने चले गए, जहां उन्होंने 1857 के भारत के विद्रोह पर एक किताब भी लिखी.

Swatantrya Veer Savarkar Ott 1
Swatantrya veer savarkar ott

सावरकर जल्द ही भारतीयों के बीच सबसे शक्तिशाली क्रांतिकारी ताकतों में से एक बन गए. ऐतिहासिक जीवनी नाटक से रणदीप हुड्डा ने निर्देशन की शुरुआत की.

Also Read- हनुमान चालीसा पढ़ने पर मजबूर कर देंगी OTT की ये 5 वेब सीरीज, कॉन्ज्यूरिंग-एनाबेला भी इसके आगे फेल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें