31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ओरमांझी में कांग्रेस ने चलाया जनसंपर्क अभियान

रांची संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी यशस्विनी सहाय के पक्ष में सोमवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मंजूर अहमद अंसारी के नेतृत्व में ओरमांझी के चकला, गगारी, बरवे, चंदरा, मायापुर, कुच्चू आदि गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया गया.

ओरमांझी. रांची संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी यशस्विनी सहाय के पक्ष में सोमवार को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मंजूर अहमद अंसारी के नेतृत्व में ओरमांझी के चकला, गगारी, बरवे, चंदरा, मायापुर, कुच्चू आदि गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया गया. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील की गयी. मंजूर अहमद अंसारी ने कहा देश में महिलाओं, युवाओं, श्रमिकों के साथ समाज के अन्य वर्गों के विकास और उत्थान के लिए कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की जरूरत है. इस अवसर पर प्रखंड अध्यक्ष तुलसी खरवार, उपप्रमुख रिजवान अंसारी, अशोक गुप्ता, सुरेश प्रसाद साहू, रमेश चंद्र उरांव, अनिता देवी, शोभा देवी, परमेश्वर भोगता, रीना मुंडा, जुलिता देवी, सीता देवी, प्रमूला देवी आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें