22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीसीसी सड़क निर्माण में गड़बड़ी देख भड़के ग्रामीण

बुधुडीह पेट्रोल पंप से पीडब्ल्यूडी पथ वाया मुस्लिम टोला पीसीसी सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने का आरोप ग्रामीणों ने लगाया है.

जामताड़ा. मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बुधुडीह पेट्रोल पंप से पीडब्ल्यूडी पथ वाया मुस्लिम टोला पीसीसी सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने का आरोप ग्रामीणों ने लगाया है. करोड़ों की लागत से बन रहे पीसीसी सड़कमें घटिया सामग्री का उपयोग होते देख सोमवार को ग्रामीण भड़क गए. ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर सड़क निर्माण प्राक्कलन के अनुसार नहीं होगा तो काम बंद करा दिया जायेगा. ग्रामीण विनोद पंडित, समीर मंडल, काशिम अंसारी, हीरालाल मंडल, संतोश मंडल, झबुलाल मंडल आदि ने कहा कि गांव के लोगों के लिए यह सड़क बन रही है. सड़क सही नहीं बनने पर जल्द ही खराब हो जायेगा. ग्रामीणों ने इसकी सूचना आरइओ विभाग को दी, इस पर विभाग के एसडीओ एवं अभियंता कार्यस्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों से वार्ता कर आश्वासन दिया कि सड़क निर्माण गुणवत्तापूर्ण रूप से किया जायेगा, तब जाकर ग्रामीण शांत हुए.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें