26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन विवाद को लेकर मारपीट, एक महिला समेत तीन घायल

करहरा पंचायत के भेलविंदा गांव का मामला

झाझा. थाना क्षेत्र के करहरा पंचायत अंतर्गत भेलविंदा गांव में सोमवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई. इसमें एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गये. परिजन की मदद से तीनों घायलों को रेफर अस्पताल लाया गया. एक पक्ष से घायल की पहचान रूपन राय और उनकी भाभी लड़ुआ देवी के रूप में हुई है. दूसरे पक्ष से घायल की पहचान राजू राय के रूप में हुई है. सभी घायलों का इलाज किया गया. पहला पक्ष के घायल रूपन ने बताया कि जमीन को लेकर दूसरे पक्ष के लोग लगातार गाली-गलौज व मारपीट करते आ रहा है. सोमवार को हरवे-हथियार से लैस होकर घर आया और मारपीट कर घायल कर दिया. जबकि दूसरे पक्ष से घायल राजू राय ने बताया कि मैं अपने जमीन पर घर बना रहा था. तभी वे लोग आये और गाली- गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. दोनों पक्षों ने बताया कि मामले को लेकर थाने में आवेदन दिया गया है. वहीं थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है.

रास्ता को लेकर धपरी गांव में मारपीट, पांच घायल: झाझा.

थाना क्षेत्र के धपरी गांव में सोमवार को रास्ता विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें एक महिला समेत कुल पांच लोग घायल हो गये. सभी घायलों को परिजन की मदद से रेफरल अस्पताल ले जाया गया. एक पक्ष से घायल की पहचान लखन मंडल और उसका पुत्र दामोदर मंडल के रूप में हुई है. जबकि दूसरे पक्ष से घायल की पहचान ब्रह्मदेव मंडल , उनका पुत्र अर्जुन मंडल, बहु गायत्री कुमारी के रूप में हुई है. पहले पक्ष के घायल ब्रह्मदेव मंडल ने बताया कि दो दिन से दूसरे पक्ष के लोग रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. रविवार की देर शाम को दोनों ओर से महिलाओं के बीच झड़प हो गयी. उन लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया. जबकि दूसरे पक्ष के दामोदर मंडल ने बताया कि मेरी बड़ी बहू गायत्री कुमारी अपने जमीन पर मकान बना रही थी. तभी उनलोगों ने मारपीट की. दोनों पक्ष के लोगों ने बताया कि थाने में आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है. पुलिस छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें