26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रसोईघर में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप

देवघर के सोनारयठाढ़ी क्षेत्र की कुसुमधर पंचायत में विवाहिता का शव घर में फंदे से लटकता मिला है. महिला के पिता का आरोप है ससुरालवालों ने उसकी हत्या कर फंदे से लटका दिया था.

सोनारायठाढ़ी . थाना क्षेत्र की कुसुमथर पंचायत के बाबूडीह गांव के एक घर में रसोईघर में महिला का शव फंदे से लटकता मिला है. महिला का शव गांव में फैलते ही आसपास के लोग काफी संख्या में घटनास्थल वाले घर के पास जमा हो गये. महिला का नाम सालू कुमारी है. वहीं ग्रामीणों ने इसकी सूचना सोनारायठाढ़ी थाने को दी. सूचना मिलते ही सोनारायठाढ़ी पुलिस बाबूडीह गांव पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए देवघर भेज दिया. घटना को लेकर मृतक के पिता मनु राउत ने बताया कि मेरी बेटी की शादी वर्ष 2021 में बाबूडीह गांव निवासी राधेश्याम राउत के साथ हुई थी. कुछ दिन तक सबकुछ ठीक चला. मनु राउत का आरोप है कि कुछ समय बाद ससुरालवालों की ओर से एक लाख रुपये की मांग उनकी बेटी शालू से की जाने लगी. वहीं मेरी बेटी के साथ ससुरालवाले मारपीट भी करते थे. पिता ने कहा आर्थिक तंगी के कारण मैं उनलोगों को पैसा नहीं दें पाया, जिसके कारण मेरी बेटी को उनके पति राधेश्याम राउत, ससुर शंकर राउत व सास ललिता देवी ने मार दिया और फंदे से रसोईघर में लटका दिया. वहीं पुलिस ने बताया की मृतक के पिता के लिखित बयान पर थाना कांड संख्या 43/ 2024 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस सभी आरोपियों की तलाश कर रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें