23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दानापुर. रंगदारी नहीं देने पर प्रॉपर्टी डीलर को पिस्तौल के बल पर किया अगवा

पांच लाख रंगदारी नही देने पर प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने पिस्तौल के नोक पर मारपीट कर घर से अगवा कर लिया. पुलिस ने जख्मी हालत में मनेर के सराय से बरामद किया.

पुलिस ने जख्मी हालत में किया बरामद दानापुर. पांच लाख रंगदारी नही देने पर प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने पिस्तौल के नोक पर मारपीट कर घर से अगवा कर लिया. पुलिस ने जख्मी हालत में मनेर के सराय से बरामद किया. जख्मी सूरज का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना शाहपुर थाने के भगवतीपुर में घटी है. इस संबंध में जख्मी प्रॉपर्टी डीलर सूरज के भाई नीरज कुमार ने स्थानीय थाना में दस लोगाें पर नामजद मामला दर्ज कराया है. दर्ज प्राथमिकी में नीरज ने बताया कि छोटे भाई सूरज कुमार प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है और 18 मई को शाम में दलान पर बैठा था. इसी दौरान दो स्कार्पियो से मिथलेश सिंह, शिवग उर्फ शिवम सरकार, धीरज कुमार, अजेश कुमार, हरिओम कुमार, प्रकाश कुमार उर्फ राजा, मुकेश कुमार भगवतीपुर व उसरी खुर्द के रवि कुमार उर्फ रवि सरकार, सरारी के आलोक नबाव, यूजे सरकार उर्फ उल्टा बाबूचक ने भाई सूरज को मारपीट करते हुए गाड़ी में ले जाने लगे. इस पर मैंने और आसपास के लोगों ने विरोध किया तो मिथलेश सिंह, शिवम व रवि सरकार ने पिस्तौल तान दी और जान से मारने की धमकी देते हुए भाई को गाड़ी में बैठा कर ले गये. इसकी सूचना शाहपुर पुलिस को तुरंत दी. पुलिस की दबिश के कारण बदमाशों भाई को मारपीट कर अधमरा कर मनेर के सराय में छोड़ कर फरार हो गये. उन्होंने बताया कि मिथलेश सिंह ने मेरे भाई सूरज से पांच लाख रंगदारी की मांग की थी और भाई ने विरोध किया था. थानाध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. सूरज को बदमाश मनेर के सराय में छोड़ कर फरार हो गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें