31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झामुमो-कांग्रेस से कभी झारखंडियों का भला नहीं हो सकता : बाबूलाल

कांग्रेस के खिलाफ बाबूलाल ने की सभा

निरसा.

भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो के पक्ष में निरसा के रांगामाटी स्थित विजयपुर फुटबॉल मैदान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने सभा की. मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री श्री मरांडी ने कहा : कांग्रेस व झारखंड मुक्ति मोर्चा से कभी भी झारखंड व झारखंडियों का भला नहीं हो सकता. झामुमो ने कांग्रेस की सरकार बचाने में कथित रूप से समझौता किया था. सच है कि झारखंड में विकास का कार्य भाजपा ने शुरू किया. कांग्रेस ने सर्वाधिक दिनों तक इस देश में शासन किया. लेकिन गांव लालटेन युग में थे. लेकिन पिछले 10 वर्ष के अंदर मोदी जी के नेतृत्व में लोग मिट्टी का तेल भूल गये हैं. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. कहा : कांग्रेस के मंत्री आलमगीर आलम के नौकर के घर में 37 करोड़ रुपया, तो कांग्रेस के एक सांसद के घर से साढ़े तीन सौ करोड़ रुपया बरामद होता है. आइएएस पूजा सिंघल के घर 20 करोड़ बरामद होता है, यदि सीएम इन पर कार्रवाई करते, तो इडी की क्या जरूरत थी. पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी घूम-घूम कर बोल रही हैं कि उनके पति का क्या दोष है, जो जेल भेजा गया, तो उन्हें जानकारी होनी चाहिए कि उनके पति ने इस राज्य की खनिज संपदा को लूटा है. इस दौरान संताली भाषा में भी उन्होंने सभा को संबोधित किया. कहा कि भाजपा ने आदिवासियों का मान-सम्मान राष्ट्रीय पटल पर बढ़ाया है. कार्यक्रम शुरू होने से पहले विपक्षी को सहयोग करने के आरोप में एक स्थानीय नेता के साथ विवाद कर उन्हें मंच से उतार दिया गया.

चंद्रवंशी समाज का मान भाजपा ने बढ़ाया है : रामचंद्र चंद्रवंशी

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व विश्रामपुर के विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि भाजपा ने चंद्रवंशी समाज का मान बढ़ाया है. इस समाज से सबसे ज्यादा सांसद-विधायक भाजपा ने बनाया. कार्यक्रम में विधायक अपर्णा सेनगुप्ता आदि ने विचार रखे. अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राजेश बाउरी एवं संचालन मधुरेंद्र गोस्वामी ने किया.

धनबाद को विकास का मॉडल बनायेंगे : ढुलू

प्रत्याशी ढुलू महतो ने कहा कि धनबाद को विकास का मॉडल बनाना है. आज तिरंगा का मान अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी मोदी जी के नेतृत्व में बढ़ा है. कांग्रेस सनातन विरोधी हैं, ये लोग कहते हैं कि संविधान खतरे में है. यदि संविधान नहीं रहता तो एक गरीब का बेटा को टिकट नहीं मिलता. सभा को विधायक अपर्णा सेनगुप्ता समेत अन्य ने भी संबोधित किया. अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राजेश बाउरी एवं संचालन मधुरेंद्र गोस्वामी ने किया. इस दौरान विधायक अपर्णा सेनगुप्ता, मन्नू तिवारी, प्रशांत बनर्जी, संजय सिंह पिंटू, डबलू बाउरी, जयप्रकाश सिंह के नेतृत्व में जुलूस निकाला गया.

ये थे मौजूद : मौके पर जिला अध्यक्ष घनश्याम ग्रोवर, धीरज मिश्रा, सत्येंद्र कुमार, पिंकी मरांडी, सुरेश साव, दीपा दास, काजल नाग, संजय सिंह, संजय महतो, बंपी चक्रवर्ती, आनंद रविदास, बबलू बनर्जी, अशोक गुप्ता, अमर साव, कल्याण सिंह, अजीत तिवारी, सुजीत तिवारी, अनिल यादव, गोविंद यादव, बृहस्पति पासवान, रंजीत मोदी, बापी सेनगुप्ता, बापी दे, दोलन सेनगुप्ता, अमर सिंह, मोहन मरांडी, साहब लाल बास्की, ईश्वर मरांडी, वीर सिंह मरांडी, गोपाल टुडू आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें