31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिप प्रतिनिधि राहुल, पूर्व मुखिया सुनील व युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पीयूष ने थामा कमल

सांसद व भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे ने पार्टी में किया स्वागत

गोड्डा भाजपा जिला कार्यालय में सांसद सह भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे के कार्यक्रम के दौरान गोड्डा प्रखंड के जिला परिषद प्रतिनिधि एवं पूर्व मुखिया के साथ कांग्रेस से जुड़े नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष शेखर मंडल द्वारा पार्टी में शामिल कराया गया. पार्टी में शामिल होने वाले गोड्डा मध्य के जिला परिषद प्रतिनिधि राहुल किशोर के साथ गोड्डा पश्चिमी के सामाजिक कार्यकर्ता सह युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पीयूष मंडल, गोड्डा घाट पहाड़पुर के पूर्व मुखिया सुनील कुमार यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं को सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने भगवा पट्टा पहनाकर शामिल कराया. इस दौरान सभी ने पार्टी में शामिल होकर सांसद डॉ दुबे के प्रति आस्था व्यक्त की. राहुल किशोर ने कहा कि सांसद के विकास का मॉडल पूरे राज्य में पहले स्थान पर है. आज राज्य की पहचान श्री दुबे से है. वहीं पीयूष मंडल ने कहा कि कांग्रेस छूआछूत वाली पार्टी है. इस पार्टी में केवल अमीरों का स्थान हैं. गांव के गरीबों के लिए नरेंद्र मोदी व डॉ दुबे ने जो काम किया है, यह 75 वर्षों के दौरान किसी नेताओं ने नहीं किया. अपने संबोधन में डॉ दुबे ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ओबीसी हैं. हमें वोट देंगे, तो ओबीसी प्रधानमंत्री बनेगा. कांग्रेस एक ऊंची जाति के लोगों को प्रधानमंत्री बनाने में लगी है. कहा कि गोड्डा में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी की प्रचार में प्रियंका गांधी आ रही हैं. इस बात से पूरी तरह साफ है कि मैं कितना मजबूत हूं. मेरी मजबूती के कारण आप सभी कार्यकर्ता हैं. कहा कि मैंने सदन में कांग्रेस के भ्रष्टाचार, राबर्ट वाड्रा के भ्रष्टाचार व प्रियंका के साथ ही सोनेया गांधी के खिलाफ ही सदन में बोलता रहा. इस कारण कांग्रेस के लिए प्रतिष्ठा का सवाल खडा हो गया है और वह चुनाव प्रचार में यहां आ रही हैं. प्रतिष्ठा का भय उन्हें सता रहा है. डॉ दुबे ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आज पूरी दूनिया के सामने देश को आर्थिक रूप से मजबूत किया है. देश के 140 करोड़ की आबादी को जीवन देने के साथ ही आर्थिक रूप से आगे बढ़ाने में मदद किया है. आज लड़ाई गरीब व अमीर के बीच है. अमीर का बेटा नहीं, बल्कि एक गरीब देश का प्रधानमंत्री बनेगा. पार्टी के हरेक कार्यकर्ता की वजह से संभव है. डॉ दुबे ने कहा कि गोड्डा लोकसभा में उनके द्वारा 1 लाख 50 हजार करोड़ का काम किया गया है. उन्हें फक्र है कि अदाणी, रेलवे, फोरलेन सड़क, एम्स से लेकर कई योजनाओं को उतारने का काम किया है. आगे गोड्डा के विकास में लगातार उनकी प्राथमिकता बनी रहेगी. इस बार कांग्रेस प्रत्याशी का जमानत जब्त कराना ही उनका लक्ष्य है. सभी का साथ मिल रहा है. दौरान सुभाष चंद्र यादव ने भी लोगों को संबोधित किया. मौके पर मूनचून झा, संतोष दुबे, शेखर मंडल, पवन झा, कृष्ण कन्हैया, शिवेश वर्मा, श्रीकांत मंडल, राजेश टेकरीवाल, शैल झा आदि मौजूद थे.

भागवत झा आजाद की तरह नेता बनने का था सपना : दुबे

डॉ निशिकांत दुबे मेहरमा में अपने संपर्क व प्रचार अभियान के दौरान दर्जनों गांवों का भ्रमण किया. भ्रमण की अगुआई मेहरमा मंडल अध्यक्ष उमेश पासवान ने किया. सांसद ने डोय, सुड़नी, बाजितपुर, बुद्धासन, बौरमा, शंकरपुर, कसबा, शोभापुर, इटहरी, मैनाचक सहित अन्य गांवों का दौरा किया. ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह फूल-माला व अंगवस्त्र देकर स्वागत किया गया. कसबा गांव में भोजन के दौरान कार्यकर्ता व ग्रामीणों को अपने संबोधन कर कहा कि जब वे ननिहाल में भागवत झा आजाद जी को बचपन में उनके कार्यों को देखा, तो आजाद जी की तरह नेता बनने का सपना था. सांसद ने कसबा गांव के बारे में बताया कि यह गांव एक पहचान है. सांसद ने बताया कि जब गोड्डा में रेल आयी तो उस समय रामेश्वर ठाकुर जी मध्य प्रदेश के राज्यपाल थे और वे दिल्ली आवास पर पहुंचकर बधाई देते हुए कहा था कि उनका सपना गोड्डा में रेल लाने की थी. आजाद जी भी यही चाहते थे. यह काम निशिकांत ने पूरा किया. सांसद श्री दुबे ने विकास के कार्य को गिनाते हुए कहा कि थोड़ा सपना पूरा होना अभी बाकी है. पीरपैंती तक रेल से जोड़ना है, जो कि इस चुनाव को जीतने के बाद पूरा करूंगा. रेल नवगछिया तक जाएगी. गोड्डा को रेल के अलावे इत्र पार्क, 300 बेड का अस्पताल, सैनिक स्कूल, फोर लेन, पाइप के माध्यम से पानी देने का काम किया है. गोड्डा के लिए जो कार्य हो रहा है, वह समर्थ से ज्यादा हो रहा है. सांसद ने मेहरमा वासियों से पिछले चुनाव से दोगुना वोट देने की अपील की. मौके पर जिला अध्यक्ष संजीव कुमार मिश्रा, पीरपैंती विधायक ललन पासवान, पूर्व विधायक अमन पासवान, महागामा के पूर्व विधायक अशोक कुमार भगत, अशोक सिंह, आलोक रंजन, पवन मिश्रा, अरुण कुमार राम, राजेश उपाध्याय, मुरारी चौबे, विष्णु सिंह, श्याम सुंदर साह, धनंजय सिंह उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें