22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झींकपानी : एसीसी प्लांट में तीन दिनों से उत्पादन ठप, नुकसान

शुक्रवार की शाम चिमनी गिरने से केबल लाइन हुई क्षतिग्रस्त, प्लांट में बिजली गुल, उत्पादन, ट्रांसपोर्टिंग व डिस्पैच ठप, कॉलोनी व मार्केट के लोग बिजली व पानी के संकट से जूझ रहे

झींकपानी. झींकपानी में बीते शुक्रवार की शाम एसीसी अडानी झींकपानी प्लांट में स्क्रैप कटिंग के दौरान 6 मेगावाट पावर हाउस की चिमनी गिर गयी थी. इसके बाद से प्लांट में उत्पादन ठप है. घटना के कारण केबल लाइन क्षतिग्रस्त हो गयी है. प्लांट में बिजली गुल है. प्लांट में सारे सिस्टम बंद हो गये हैं. इन 72 घंटों में उत्पादन, ट्रांसपोर्टिंग व डिस्पैच ठप रहने से कंपनी को भारी नुक़सान हुआ है. ट्रांसपोर्टिंग बंद होने से वाहन पार्किंग स्थल में वाहन भर गये हैं. वाहनों को सड़क किनारे खड़ा करना पड़ रहा है.

एसीसी कॉलोनी व मार्केट के लोग परेशान

दूसरी ओर बिजली नहीं रहने का असर एसीसी काॅलोनी में पड़ा है. तीन दिन से भीषण गर्मी में कॉलोनी निवासी बिना बिजली व पानी के रहने को विवश हैं. एसीसी मार्केट में व्यवसाय प्रभावित हो रहा है. पानी की समस्या के कारण एसीसी मार्केट के होटल बंद हो गये हैं. वहीं जोड़ापोखर, हरिजन हटिंग, ताकता बाजार में पेयजल आपूर्ति बंद होने से लोग परेशान हैं.

कंपनी की ओर से क्षतिग्रस्त केबल को दुरुस्त करने का प्रयास लगातार जारी है. उम्मीद जताया गया है कि मंगलवार दोपहर तक क्षतिग्रस्त केबल लाइन को ठीक कर लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें