25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड में बेहतर प्रदर्शन करेगा महागठबंधन : मीर

जिला कांग्रेस कमेटी की समीक्षा बैठक में बोले प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर, धनबाद लोस सीट पर इंडिया गठबंधन की जीत पक्की

वरीय संवाददाता, धनबाद,

झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने कहा कि झारखंड में इंडिया गठबंधन सबसे बेहतर प्रदर्शन करने जा रहा है. पहले चरण में जिस प्रकार से संगठन ने काम किया है. आज दूसरे चरण के मतदान में भी तीन सीट पर इंडिया गठबंधन जीत दर्ज करेगा. धनबाद लोकसभा में हमारी मजबूत स्थिति है. ऐसे में उक्त सीट पर हमारी जीत सुनिश्चित है. श्री मीर सोमवार को धनबाद के बैंकमोड़ स्थित एक होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा : धनबाद लोकसभा चुनाव में इंडिया महागठबंधन सह कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह की जीत सुनिश्चित करने को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी की समीक्षा बैठक में शामिल हुए. इसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ लोकसभा चुनाव में इंडिया महागठबंधन की प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने की बात कही. उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ चुनाव नहीं है, बल्कि देश में हम सभी को हमारे पूर्वजों के द्वारा दिये गये संविधान को बचाने की है. भाजपा की तानाशाही से देश को बचाने का चुनाव है. भाजपा व मोदी सरकार अपने कुछ उद्योगपति दोस्तों को और अमीर बनाना चाहती है. जबकि हमारे नेता राहुल गांधी का सपना देश की करोड़ों गरीब महिलाएं लखपति बनाने की है. अपने वादे के मुताबिक देश में कांग्रेस की सरकार बनते ही हर गरीब महिलाओं को सालाना एक लाख रुपया देने का वादा कांग्रेस पार्टी पूरा करेगी. मीर ने कहा की जनता जानती है कि कैसे झारखंड में स्थापित सरकार को गिराने की कोशिश की गयी. कैसे एक सीएम को रिजाइन करना पड़ा. एक सवाल के जवाब में मीर ने कहा : जागरूक जनता के दबाव में इस बार इवीएम से कोई छेड़छाड़ नहीं कर सकता है. मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, राष्ट्रीय प्रवक्ता ज्योति कुमार सिंह, जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी, ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिजीत राज, शमशेर आलम, रवींद्र वर्मा, अशोक सिंह, वैभव सिन्हा, मनोज यादव, नवनीत नीरज, योगेंद्र सिंह योगी, गजेंद्र सिंह, पंकज मिश्रा, लक्ष्मण तिवारी, कुमार गौरब उर्फ सोनू, रमेश जिंदल, अक्षयवर प्रसाद, सुधांशु शेखर झा, पप्पू कुमार तिवारी, प्रभात सुरुलिया, पप्पु पासवान, राजू दास, जयप्रकाश चौहान, डीएन यादव आदि उपस्थित थे.

धनबाद से अनुपमा सिंह की होगी ऐतिहासिक जीत : राजेश ठाकुर

प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा : कांग्रेस पार्टी ने पांच गारंटी व 25 बातें की है. इसका लाभ दिख रहा है. हमारे नेता राहुल गांधी व कांग्रेस के प्रति देश में लोगों का विश्वास जगा है. आज हम सभी को भाजपा की विफलताओं को जन-जन तक पहुंचाने की दरकार है. कांग्रेस पार्टी सभी जाति व सभी धर्मों को मान सम्मान देने का काम करती है. आज हम सभी को एकजुटता के साथ भारी संख्या में इस लड़ाई में सुनिश्चित जीत करने का संकल्प लेने की दरकार है. श्री ठाकुर ने कहा कि हम जीतेंगे तभी एनडीए को बाहर का रास्ता दिखा सकते है. धनबाद लोकसभा से अनुपमा सिंह के प्रति लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है और निश्चित रूप से धनबाद लोकसभा से श्रीमती सिंह की ऐतिहासिक जीत होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें