26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिमी सिंहभूम में जंगली भालू ने वृद्ध महिला पर किया हमला, गंभीर रूप से घायल

चक्रधरपुर में भालू ने एक वृद्ध महिला पर हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. फिलहाल उसे इलाज के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पश्चिमी सिंहभूम: पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर में मंगलवार की सुबह जंगली भालू ने एक वृद्ध महिला पर हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गयी. आनन-फानन में परिजनों ने महिला को इलाज के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती किया. घायल महिला की पहचान यमुना सुंडी के रूप में हुई है. वह सुरबुडा पंचायत के तोईरा गांव की रहने वाली है.

शौच के लिए जंगल गयी थी महिला

जानकारी के मुताबिक वृद्ध महिला यमुना सुंडी अहले सुबह शौच के लिए अपने घर के पास स्थित जंगल में गयी हुई थी. उसी वक्त जंगली भालू आ धमका. इससे पहले की वह कुछ समझ पाती जंगली भालू ने उस पर हमला कर दिया. भालू से बचाव के लिए वह आसपास के लोगों को शोर मचाकर बुलायी. इसके बाद ग्रामीणों ने महिला को उसके चुंगल से आजाद कराया. लेकिन तब तक भालू ने उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया था.

वृद्ध महिला के सीने और पीठ में गहरा जख्म

इस हमले से वृद्ध महिला के सीने और पीठ में गहरा जख्म हो गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पंचायत के मुखिया जंगल सिंह गागराई मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की व्यवस्था करते हुए घायल वृद्ध महिला को इलाज के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. अनुमंडल अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक डॉ नंदू होनहागा ने उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल चाईबासा रेफर कर दिया.

Also Read: पश्चिमी सिंहभूम : दो ट्रकों के बीच पिस गई कार, चालक सहित छह लोगों की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें