24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हीरामंडी की ‘बिब्बो जान’ को इस बॉलीवुड एक्टर पर है क्रश, बोली- वो आपको हर चीज करने के लिए….

Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी हाल ही में नेटफ्लिक्स रिलीज हीरामंडी में नजर आई थी. इसमें उनके कैरेक्टर बिब्बो जान को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. अब उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनका फेवरेट एक्टर कौन है.

Aditi Rao Hydari: अदिति राव हैदरी लगभग दो दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं और उन्होंने अपने पूरे करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, जिसके चलते उन्हें काफी पॉपुलैरिटी भी हासिल हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी- द डायमंड बाजार में दिखाई दी. इसमें उन्होंने बिब्बो जान की भूमिका निभाई थी. उनकी अदाओं को दमदार एक्टिंग के फैंस दीवाने हो गए. अब अभिनेत्री ने बताया कि उनका फेवरेट एक्टर कौन हैं.


ये है अदिति राव हैदरी के फेवरेट एक्टर
अदिति राव हैदरी ने हाल ही में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में बात की. अभिनेत्री को पद्मावत में रणवीर के साथ देखा गया था और रणबीर कपूर अभिनीत रॉकस्टार में वह सहायक भूमिका में नजर आई थीं. अदिति ने रॉकस्टार अभिनेता के साथ काम करने को याद किया और कहा कि वह उनके पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. अदिति ने संजय लीला भंसाली और रणवीर सिंह के साथ काम करने की यादें भी साझा की. उन्होंने कहा कि पद्मावत में भंसाली के साथ काम करने का मौका मिलने के बाद रणवीर ने एक बार उन्हें एहसास कराया था कि उनके सपने पूरे हो गए हैं.

Read Also- Heeramandi में ‘आलमजेब’ के रोल पर बुरी तरह ट्रोल हुईं शर्मिन सहगल, को-स्टार अदिति राव हैदरी ने ऐसे किया एक्ट्रेस का बचाव

Read Also- Heeramandi 2 बनाने को लेकर संजय लीला भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वेब सीरीज कभी दोबारा नहीं….

Read Also-अदिति राव हैदरी से सिद्धार्थ कब करेंगे शादी, एक्टर बोले- यह कोई शूटिंग की तारीख नहीं है


रॉकस्टार में रणबीर कपूर के साथ काम करने पर अदिति राव हैदरी
ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक इंटरव्यू में, अदिति ने कहा, रणबीर कपूर के साथ काम करना जादूई और पागलपन से भरा था. वह मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है. उनका चार्म कुछ ऐसा कि वह आपको कोई भी काम करने के लिए एक झटके में मना सकते हैं. उनका ऑरा हमेशा याद रहने वाला है. रॉकस्टार में काम करना काफी अच्छा अनुभव था, जो हमेशा याद रहेगा.


संजय लीला भंसाली संग काम करके अदिती को कैसा हुआ फील
उन्होंने आगे संजय लीला भंसाली के बारे में बात करते हुए कहा, ”मैं संजय सर से प्यार करती हूं. मुझे बस उनके साथ काम करना पसंद है. वह हमारे लिए यह अविश्वसनीय माहौल बनाता है, और वह अपने एक्टर्स से काफी प्यार करते हैं. सेट पर हम एक फैमिली होते है, वह हमें चुनौती जरूर देते हैं, लेकिन उससे ज्यादा खुद को देते हैं.

Also Read- अदिति राव हैदरी से सिद्धार्थ कब करेंगे शादी, एक्टर बोले- यह कोई शूटिंग की तारीख नहीं है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें