29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: अब अखिलेश यादव की आजमगढ़ जनसभा में बेकाबू हुए सपा कार्यकर्ता…

Lok Sabha Election 2024 समाजवादी पार्टी की जनसभाओं में कार्यकर्ता को जोश बेकाबू हो रहा है. फूलपुर और प्रयागराज के बाद आजमगढ़ में भी अखिलेश यादव की जनसभा में कार्यकर्ता बेकाबू हो गए.

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की (Lok Sabha Election 2024) आजमगढ़ की जनसभा में कार्यकर्ता बेकाबू हो गए. भारी संख्या में अखिलेश यादव को सुनने पहुंचे कार्यकर्ता बैरेकेडिंग तोड़कर मंच तक पहुंच गए. इसी बीच पंडाल में भगदड़ मच गई. पुलिस ने कार्यकर्ताओं को शांत करने की कोशिश की, जब वो नहीं मानें तो पुलिस ने लाठी चार्जकर दिया. मंच से भी कार्यकर्ताओं को शांत रहने की अपील की जाती रही. किसी तरह कार्यकर्ता काबू में आए तब जाकर अखिलेश यादव की सभा शुरू हो पायी.

अखिलेश ने कहा 25 तक जोश को संभालकर रखिए
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को (Lok Sabha Election 2024) आजमगढ़ लोकसभा के लालगंज के खरेवा में जनसभा को लिए पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं को हुजूम वहां जुटा हुआ था. पंडाल के ऊपर और आसपास के घरों पर भी कार्यकर्ता जुटे हुए थे. जैसे ही अखिलेश यादव का भाषण शुरू हुआ, कार्यकर्ता जोश में नारेबाजी करने लगे. अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस जोश को 25 मई तक बचाकर रखिए. लेकिन कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे. सब किसी तरह मंच के सामने पहुंचना चाहते थे. इसके चलते वहां भगदड़ जैसी स्थिति बन गई. लगभग 15-20 मिनट तक वहां आपाधापी मची रही. जब कार्यकर्ता शांत हुए तो अखिलेश अपना भाषण शुरू कर पाए.

पुलिस बल को ‘डी’ में रहने के लिए कहा
कार्यकर्ताओं के हंगामे के बीच अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लगातार पुलिस को ‘डी’ में रहने के लिए कहते रहे. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि जो जहां पर है वहीं पर रहे, लेकिन कार्यकर्ता हंगामा करते रहे. अखिलेश यादव ने मंच पर बैठे नेताओं से कार्यकर्ताओं के बीच जाने के लिए कहा. इस दौरान पुलिस ने किसी तरह अखिलेश के पास जाने के लिए बेकाबू कार्यकर्ताओं को रोके रखा. काफी मशक्कत के बाद अखिलेश यादव अपना संबोधन शुरू कर पाए. सपा अध्यक्ष लालगंज लोकसभा (Azamgarh Lok Sabha) के प्रत्याशी दरोगा सरोज के समर्थन में जनसभा करने आजमगढ़ गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें