27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खरसावां : बस की चपेट में आकर बाइक सवार रेलकर्मी गंभीर

खरसावां-सीनी मुख्य मार्ग के मोसोडीह चौक बस की चपेट में आकर रेलकर्मी घायल हो गया. हादसे के बाद जाम की स्थिति बन गयी.

खरसावां.खरसावां-सीनी मुख्य मार्ग के मोसोडीह चौक पर मंगलवार की शाम को साईं रथ बस (जेएच-22एफ-3068) के धक्के से बाइक चालक रेलकर्मी जख्मी हो गया. दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. दुर्घटना के बाद करीब आधे घंटे बाद स्थानीय लोगों ने सीनी पुलिस के सहयोग से एंबुलेंस से घायल को अस्पताल भेजा. जानकारी के अनुसार, सीनी के रेगुडीह निवासी सह रेलकर्मी प्रदीप कुमार महतो (50) सीनी रेलवे कुवाटर में रहकर सीनी में ड्यूटी करता है, मंगलवार की शाम लगभग पांच बजे अपनी बाइक (जेएच-22-ई-2430) से सीनी में ड्यूटी कर सीनी-खरसावां मुख्य मार्ग से अपने गांव लौट रहा था, जैसे ही बाइक चालक खरसावां के मोसोडीह चौक पहुंचा, वैसे ही चक्रधरपुर से खरसावां-सीनी होकर कटिंग जा रही बस ने बाइक चालक को टक्कर मार दी.

हादसे के बाद बनी जाम की स्थिति

इधर, हादसे में प्रदीप का बायां पैर फैक्चर हो गया है. कमर में भी गंभीर चोट लगी है. रेलकमी की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. दूसरी ओर, सीनी पुलिस क्षतिग्रस्त बाइक और साईं रथ बस को अपने साथ ले गयी. दुर्घटना के बाद करीब आधे घंटे तक खरसावां-सीनी मुख्य मार्ग में जाम की स्थिति बनी रही. समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें