24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रुपये लेन-देन को लेकर युवक पर चाकू से किया जानलेवा प्रहार

महलगांव थाना क्षेत्र के चीरह पंचायत के नकरवा पुल के निकट सोमवार की शाम रुपये लेन-देन के मामले को लेकर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को चाकू से प्रहार कर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया.

प्रतिनिधि, जोकीहाट महलगांव थाना क्षेत्र के चीरह पंचायत के नकरवा पुल के निकट सोमवार की शाम रुपये लेन-देन के मामले को लेकर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को चाकू से प्रहार कर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया. इस घटना को लेकर घायल जोकीहाट थाना क्षेत्र के थपकोल गांव निवासी सलाहउद्दीन के पिता अलीमउद्दीन ने महलगांव थाना में गांव के ही तीन लोगों पर प्राथमिक दर्ज करायी है. जिनमें असहाब, जसीम व अमजद शामिल हैं. दर्ज प्राथमिकी में सूचक ने आरोप लगाया है कि नामजद अभियुक्त उनके घर पर पीकअप वाहन से आया. उनका बेटा सलाहउद्दीन को उदाहाट पर रुपये देने की बात कहकर अपने साथ लेते गया. एक घंटा बाद स्थानीय ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि उसका बेटा नकरवा पुल के पास खून से लथपथ पड़ा है. जिसे इलाज के लिये अररिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस सूचना पर जब वे लोग अस्पताल पहुंचे तो उसका जख्मी पुत्र सलाहउद्दीन ने पूरी घटना के बारे में बताया. महलगांव थानाध्यक्ष कनकलता ने बताया कि पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने इस घटना में इस्तेमाल किये गये वाहन को भी जब्त कर लिया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस मामले की गहन छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें