31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहुल गांधी का दावा-बीजेपी सरकार में हुआ भीषण कोयला घोटाला , पीएम मोदी को 4 जून के बाद देना होगा हिसाब

राहुल गांधी ने आज दावा किया है कि पीएम मोदी की सरकार 4 जून के बाद देश में नहीं होगी. इंडिया गठबंधन सत्ता में आएगी और गरीबों को उनका हक देगी.

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चुनावी माहौल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है. राहुल गांधी ने अपने एक्स हैंडिल पर लिखा है-बीजेपी सरकार में भीषण कोयला घोटालाा सामने आया है. उन्होंने अंग्रेजी अखबार फाइनेंशियल टाइम्सकी एक खबर को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा है कि मोदी जी के प्रिय मित्र अदाणी ने खराब कोयला बेचकर आम जनता के करोड़ों रुपये लूटे हैं. राहुल गांधी ने टाइम्स की जिस खबर का जिक्र किया है, उसमें यह बताया गया है कि अदाणी ने लो ग्रेड कोयले की बिक्री की है.

चार जून के बाद पीएम मोदी को देना होगा हिसाब

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से सवाल पूछा है कि क्या वे यह बताएंगे कि इस खुले भ्रष्टाचार पर ईडी, सीबीआई और आईडी को शांत करने के लिए कितने टेंपो लगेंगे. उन्होंने कहा कि चार जून के बाद मोदी सरकार से इंडिया गठबंधन की सरकार इस महाघोटाले की जांच कराकर जनता से लूटे गए पैसे का हिसाब लेगी. गौरतलब कि राहुल गांधी और इंडिया गठबंधन के तमाम बड़े नेता यह दावा कर रहे हैं कि 4 जून के पीएम मोदी को सत्ता से जाना पड़ेगा और देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.

Also Read : Hemant Soren News: हेमंत सोरेन को सुप्रीम कोर्ट से भी नहीं मिली राहत, कपिल सिब्बल ने वापस ली याचिका

शाहरुख खान ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हाथ जोड़कर मांगी माफी, फिर दर्शकों से कही ये बड़ी बात

पीएम मोदी गरीबों को और गरीब बना रही

गौरतलब है कि राहुल गांधी लगातार अदाणी और अंबानी को लेकर प्रधानमंत्री पर हमले करते रहे हैं. वे अपने भाषण में लगातार यह कहते हैं कि पीएम मोदी को गरीबों की कोई चिंता नहीं है, वे देश का पूरा पैसा और संपत्ति अपने दोस्तों के बीच बांटकर उन्हें और अमीर बना रहे हैं. जबकि हम गरीबों के हितैषी हैं और जिस दिन इंडिया गठबंधन की सरकार देश में बनेगी गरीबों को उनका हक और सहायता दी जाएगी. अरविंद केजरीवाल ने भी कुछ दिन पहले वीडियो जारी कर यह कहा कि 4 जून को पीएम मोदी को जाना होगा और देश में इंडिया गठबंधन की सरकार होगी.

Also Read : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीरा ने प्यार का किया इजहार, क्या रूही को छोड़ अरमान अपनी पत्नी से करेगा प्यार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें