22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Weather: मौसम का बदला मिजाज, इन इलाकों में इस दिन होगी बारिश

मौसम विभाग की मानें तो बंगाल की खाड़ी में एक निम्न दबाव बन गया है. जो उत्तर-पूर्व की ओर बढ़ रहा है. इस कारण आज यानी 23 मई को भी कई जिलों में बारिश हो सकती है. लेकिन गढ़वा, पलामू, चतरा और लोहरदगा में बारिश की संभावना कम है. जबकि 25 से 27 मई तक कई स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है.

Jharkhand Weather: झारखंड के लोगों को मौजूदा समय में गर्मी से भारी राहत मिली है. रांची समेत कई जिलों में हल्की बारिश हुई. फिलहाल रांची के मौसम की बात करें तो आसमान में हल्के बादल छाये हुए हैं. वहीं तापमान की बात करें तो यह 29 डिग्री है. मौसम विभाग की मानें तो बंगाल की खाड़ी में एक निम्न दबाव बन गया है. जो उत्तर-पूर्व की ओर बढ़ रहा है. इस कारण आज यानी 23 मई को भी कई जिलों में बारिश हो सकती है. लेकिन गढ़वा, पलामू, चतरा और लोहरदगा में बारिश की संभावना कम है. जबकि 25 से 27 मई तक कई स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. संताल परगना, कोल्हान और राजधानी के आसपास के जिलों में इसका ज्यादा असर रहेगा. वहीं, बीते 24 घंटों की बात करें तो राजमहल में करीब 113 मिमी बारिश हुई है. गोड्डा में भी 72 मिमी से अधिक बारिश पिछले 24 घंटे में हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें