29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोकुला गांव में डीजे अनलोड कर लौट रहे पिकअप पलटा, किशोर की मौत

गोखुला-कालीपहाड़ी मुख्य सड़क पर कालीपहाड़ी के जोरिया पास पिकअप वैन के पलटने से एक नाबालिग किशोर की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

नारायणपुर. थाना क्षेत्र के गोखुला-कालीपहाड़ी मुख्य सड़क पर कालीपहाड़ी के जोरिया पास पिकअप वैन के पलटने से एक नाबालिग किशोर की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना गुरुवार शाम चार बजे के आसपास की है. जानकारी के अनुसार पिकअप गोकुला गांव से डीजे उतार कर कालीपहाड़ी लौट रहा था. इसी दौरान कालीपहाड़ी जोरिया के पास अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें सवार साजिद अंसारी (15 वर्ष) की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं चालक घायल हो गया. घटना के बाद चालक फरार हो गया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना नारायणपुर पुलिस एवं विधायक डॉ इरफान अंसारी को दी. ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि साजिद अंसारी के पिता अनवर अंसारी की भी मौत पूर्व में हो चुकी है. पिता के मृत्यु के बाद मां ने भी साथ छोड़ दिया. वह भी घर छोड़कर कहीं और चली गयी. साजिद अंसारी अपने घर में छोटी बहन के साथ रहता था. साजिद के मौत के बाद अब छोटी बहन भी बेसहारा हो गयी. वहीं विधायक डॉ इरफान अंसारी घटना स्थल पर पहुंचकर वाहन मालिक विष्णु मंड़ल से मुआवजा के रूप में डेढ़ लाख रुपये दिलाने एवं सरकारी लाभ दिलाने का आश्वासन दिया. इसके बाद परिजनों ने शव को उठाने दिया. घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी थी. पुलिस ने शव को घटनास्थल से उठाकर थाने ले आयी है. कागजी प्रक्रिया के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा भेजा जायेगा. इधर, मामले में नारायणपुर पुलिस ने बताया कि शव को थाने लाया गया है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा भेजा जायेगा. अभी तक मृतक के स्वजनों की ओर से थाने में आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जायेगी. वहीं विधायक ने बीडीओ से बात कर परिवारवालों को एक अंबेडकर आवास का लाभ अविलंब देने की बात कही. कहा किय यह घटना दिल दहला देने वाला है, लेकिन इस परिवार के साथ खड़ा हूं. इस परिवार को हर संभव मदद करूंगा. मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपिका बेसरा, नारायणपुर प्रखंड अध्यक्ष केसर सोरेन, मुखिया नुनुलाल, अजय पांडे, इलियास अंसारी, सफाउल अंसारी, सादिक अंसारी, हनीफ अंसारी आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें