24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी जी ने देश में आतंकवाद व नक्सलवाद का किया खात्मा : योगी

एमजेके स्टेडियम में भाजपा प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल के पक्ष में जनसभा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे.

सुगौली.नगर के एमजेके स्टेडियम में भाजपा प्रत्याशी डॉ संजय जायसवाल के पक्ष में जनसभा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे. राम भक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर और राम भक्त है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. उन्होंने कहा कि पूरे देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है. छठे चरण की मतदान है जिसमें आप सभी एनडीए के पक्ष में मतदान करें. उन्होंने फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार चार सौ पार का नारा लगाया. उन्होंने कहा कि इस नारे पर कांग्रेस व आरजेडी को चक्कर आता है. सीएम योगी ने पीएम मोदी के कार्यों को गिनाते हुए कहा कि मोदी जी ने देश का कायाकल्प किया है. रोड, रेल में बड़े कार्य हुए हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों के कल्याण के लिए कई योजनाएं चलायी है. मोदी जी के कारण डीबीटी के माध्यम गरीबों के खाते में पैसा पहुंचता है. उन्होंने आयुष्मान कार्ड सहित अन्य कामों का जिक्र करते हुए कहा कि यह सब मोदी की गारंटी है. कहा कि पहले आतंकी हमला होता था. अब सब बंद हो गया. मोदी जी ने आतंकवाद व नक्सलवाद का खात्मा किया है. अब देश सर्जिकल और एयर एस्ट्राइक के लिए तैयार रहता है, कोई आंख दिखाएगा तो घर में घुसकर मारेंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार देश का सम्मान बढ़ा रही और तेजी से विकास कर रही है. इंडी गठबंधन का उदेश्य सता प्राप्त करना और मिलकर लूटना है. लालू कहते हैं ओबीसी का आरक्षण मुस्लिमों को देंगे वहीं हाल कांग्रेस का है. कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र दूबे, मंत्री जीवेश मिश्रा, पूर्व मंत्री रामचंद्र सहनी, श्यामबिहारी प्रसाद, वीरेन्द्र कुशवाहा, रामगोपाल खंडेलवाल, शर्मानंद सहनी, लोहा पाण्डेय, बबलू गुप्ता, मनीष कश्यप विकास शर्मा, महेश मिश्र, विजय जयसवाल, अंकुर चौधरी, अशोक सोनी, सोनेलाल सहनी, सुनील सहनी, नईम खान सहित अन्य मौजूद थे. पूर्वजों की संपत्ति पर जजिया टैक्स लगाना चाहती है राजद व कांग्रेस : योगी अरेराज.गरीब, दलित के आरक्षण को काटकर मुस्लिम को आरक्षण देने की मानसिकता वाली पार्टी को उखाड़ फेकें. आपके पूर्वजों की संपत्ति पर जजिया टैक्स लगाना चाहती है राजद व कांग्रेस. एससी,एसटी के आरक्षण को खत्म कर एक जाति विशेष को आरक्षण देने की मानसिकता वालों को जनता जरूर नकारेगी. उक्त बातें सोमेश्वर नाथ महादेव मंदिर फुलवारी में एनडीए गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कही. उन्होंने कहा कि राम को जो लाये हैं उसे जरूर लाएंगे. एनडीए समर्थित उम्मीदवार राधामोहन सिंह जैसे जनता की सेवा में तत्पर रहने वाले नेता को एक बार फिर से दिल्ली पहुचायें. उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस, राजद की जब भी सरकार बनी है तब तब अपराध बढ़ा है. बिहार में पहले न तो बेटी सुरक्षित थी नहीं व्यवसायी, लेकिन केंद्र में मोदी व बिहार में जब से एनडीए की सरकार आयी तो दिशा दशा बदल गयी. फिर मोदी की सरकार बनेगी तो 70 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को प्रतिवर्ष पांच लाख इलाज करने व गरीब परिवारों को घर मिलेगा. कार्यक्रम की अध्यक्षता गोबिंदगज विधायक सुनील मणि तिवारी ने की की. गन्ना मंत्री कृष्णानंद पासवान, विधायक पवन जायसवाल, एमएलसी महेश्वर सिंह, लोजपा प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, भाजपा नेता राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, शंभू प्रसाद, अनिल राय ने भी संबोधित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें