28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंडिया गठबंधन अब तक 300 के पार पहुंच चुका है: तेजस्वी

लखौरा में वीआईपी प्रत्याशी डॉ राजेश कुमार व पश्चिम चंपारण लोस के बनकटवा में इंडिया गठबंधन के कांग्रेस के उम्मीदवार मदन मोहन तिवारी के समर्थन में विस के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को जनसभा को संबोधित किया.

बनकटवा .छठे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पूर्वी चंपारण लोकसभा के लखौरा में वीआईपी प्रत्याशी डॉ राजेश कुमार व पश्चिम चंपारण लोस के बनकटवा में इंडिया गठबंधन के कांग्रेस के उम्मीदवार मदन मोहन तिवारी के समर्थन में विस के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को जनसभा को संबोधित किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि बनकटवा प्रखंड मेरी मां सह पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की ही देन है, जहां आज हम चुनावी सभा करने आये हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा का 400 पार का नारा तो दम तोड़ चुका है, जबकि इंडिया गठबंधन 300 के पार जा रहा है. उन्होंने वादा किया कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो लोगों को पांच के बदले 10 किलो अनाज मिलेगा. गैस सिलिंडर का 500 रुपये व 200 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी. तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोतिहारी में इस बार चाय तो दूर चीनी मिल पर ही चुप्पी साध गये. इसके पूर्व वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने एनडीए को लोकतंत्र का खतरा बताते हुए संविधान बचाने की दिशा में इंडिया गठबंधन को मतदान करने की अपील की. राजद विधायक सह पूर्व मंत्री डॉ शमीम अहमद ने वर्तमान सांसद पर क्षेत्र की उपेक्षा करने का आरोप लगाया. सभा का संचालन राजद प्रखंड अध्यक्ष सीताराम यादव ने किया. सभा को विधायक शशिभूषण सिंह ने भी संबोधित किया. हेलिकॉप्टर खराब होने के कारण नहीं पहुंचे , दूरभाष पर किया संबोधित पहाड़पुर. बिहार में प्रतिपक्ष के नेता व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव तथा वीआइपी के मुकेश सहनी पहाड़पुर के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में चुनावी सभा में नहीं पहुंच सके. मिली जानकारी के अनुसार उनका हेलिकॉप्टर खराब हो गया था, उपस्थित जनसमूह को दूरभाष पर ही उक्त दोनों नेताओं ने संबोधित किया. इनके अलावा सभा को संबोधित करने वालों में कल्याणपुर के राजद विधायक मनोज यादव, कांग्रेस नेता ब्रजेश पाण्डेय, जेपी यादव, रजनीश सिंह, राजु पाण्डेय, कार्यक्रम का संचालन विश्वनाथ यादव व अध्यक्षता राजद प्रखण्ड अध्यक्ष आनंद मोहन बारी ने किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें