22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक लाख रुपये गबन की नियत से जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप

कटहरा थाना में एक लाख रुपये गबन कराने के इरादे से एक व्यक्ति की जहर खिला कर हत्या करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

चेहराकलां. कटहरा थाना में एक लाख रुपये गबन कराने के इरादे से एक व्यक्ति की जहर खिला कर हत्या करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. दर्ज प्राथमिकी में मृतक चेहराकलां गांव निवासी स्व रामबालक राय की पत्नी रितु राज ने आरोप लगाया है कि 11 मई को साढ़े ग्यारह बजे दिन में चेहराकलां पंचायत के वार्ड नंबर नंबर दस के वार्ड सदस्य व पूर्व उपमुखिया जितेंद्र कुमार उसके घर पर आया और जरूरी काम के बहाने रामबालक राय को बुलाकर ले गया. उसके बाद चेहराकलां गांव में स्थित दक्षिण पूर्वी चंवर में जितेंद्र कुमार व उसके अन्य दो सहयोगी के साथ रामबालक राय को देखा गया था. करीब चार बजे ग्रामीणों ने बताया कि उक्त चंवर में अशर्फी राय के मक्के के खेत में उसका पति रामबालक बेहोशी के हालात में पड़ा है. इसकी सूचना पर पिता राज हंस राय व अन्य ग्रामीणों के साथ पहुंचे. कटहरा थाना पुलिस और 112 पुलिस को सूचना दी गई. उसके बाद इलाज के लिए चेहराकलां पीएचसी में भर्ती कराया गया. वहां से सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया था. आरोप है कि सदर अस्पताल में होश आने पर उपस्थित लोगों के सामने रामबालक ने बताया था कि जितेंद्र कुमार व उसके सहयोगी ने जहर खिला दिया है. वहीं 12 मई को सदर अस्पताल में इलाज के दौरान डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें