23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जीएनएम की छात्राओं ने सीएस कार्यालय का किया घेराव

सदर अस्पताल कैंपस में स्थित जीएनएम, एएनएम महाविद्यालय के कैंपस में छात्रों द्वारा मारपीट की घटना को लेकर शुक्रवार को सीएस कार्यालय का कार्यालय का घेराव किया गया.

अरवल. सदर अस्पताल कैंपस में स्थित जीएनएम, एएनएम महाविद्यालय के कैंपस में छात्रों द्वारा मारपीट की घटना को लेकर शुक्रवार को सीएस कार्यालय का कार्यालय का घेराव किया गया. विदित हो कि विगत 22 मई को जीएनएम और एएनएम के छात्राओं के बीच लंच करने को लेकर आपस में उलझ पड़े थे. इस संबंध में जीएनएम के छात्रों का कहना है कि एएनएम के छात्रों के द्वारा जीएनएम के छात्र सिमरन कुमारी के सर के ऊपर थाली से मारपीट की गई जिसके कारण उनका सर फट गया साथ ही शिवांगी कुमारी के शरीर पर गर्म खाना फेंक दिया गया जिससे उनके शरीर पर जख्म उभर आए हैं. जीएनएम के छात्रों के द्वारा सिविल सर्जन को दिए गए आवेदन के माध्यम से मामले की जांच कर कर दोषियों पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है. इस समंध में पूछे जाने पर सिविल सर्जन राय कमलेश्वर नाथ सहाय ने बताया कि छात्रों की आपस की मारपीट की घटना को लेकर तीन सदस्य जांच टीम के गठन किया गया है. गठित टीम द्वारा जांच के बाद रिपोर्ट दी जायेगी. दोषी छात्रों के ऊपर विभागीय कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें