23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

काको के मदारपुर गांव में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

थाना क्षेत्र के अमथुआ पंचायत अंतर्गत मदारपुर गांव में एक व्यक्ति के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

काको. थाना क्षेत्र के अमथुआ पंचायत अंतर्गत मदारपुर गांव में एक व्यक्ति के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. मृतक बउआनंद पासवान है. घटना के संबंध में ग्रामीणों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बउआनंद पासवान राजमिस्त्री का कार्य किया करता था जो करीब आठ माह पूर्व कुर्था थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव में घर बनाकर अपनी पत्नी के साथ रहा करता था. जहां एक-दो दिन पूर्व दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जहां उसकी पत्नी अपने चार बच्चों को छोड़कर घर से किसी अन्य व्यक्ति के साथ चली गयी जिससे क्षुब्ध होकर वह अपने गांव मदारपुर पहुंचा तथा परिजनों को मामले की जानकारी दी और रात में वह खा-पीकर सोने चला गया तथा देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी परिजनों को तब लगी जब उसे सुबह फांसी के फंदे पर झूलता पाया. वहीं घटना की सूचना पाकर काको थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर उसे परिजनों को सौंप दिया. मामले में थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि अभी तक व्यक्ति के द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है, फिर भी पुलिस सभी संभावित मामले को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें