20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहटा. दानापुर डीआरएम ने बिहटा रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

बिहटा रेलवे स्टेशन पर अमृत भारत स्टेशन परियोजना के तहत चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने शुक्रवार को दानापुर रेल मंडल के डीआरएम जयंत कुमार चौधरी समेत अन्य रेल अधिकारी पहुंचे और स्टेशन पर चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया.

—विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों को दिये कई दिशा निर्देश प्रतिनिधि, बिहटा दानापुर रेल मंडल के बिहटा रेलवे स्टेशन पर अमृत भारत स्टेशन परियोजना के तहत चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने शुक्रवार को दानापुर रेल मंडल के डीआरएम जयंत कुमार चौधरी समेत अन्य रेल अधिकारी पहुंचे और स्टेशन पर चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने विकास कार्यों से संबंधित अधिकारियों को कई दिशा निर्देश भी दिये. डीआरएम ने पहले रेलवे स्टेशन परिसर का निरीक्षण किया.इसके बाद रेलवे टिकट काउंटर एरिया का जायजा लिया. बता दें कि अमृत भारत स्टेशन परियोजना के तहत बिहटा रेलवे स्टेशन का निर्माण नए सिरे से कराया जा रहा है. डीआरएम जयंत कुमार चौधरी ने बताया कि दानापुर रेल मंडल का बिहटा रेलवे स्टेशन महत्वपूर्ण स्टेशन में शामिल है. ऐसे में स्टेशन का निर्माण कार्य भी बेहतरीन तरीके से कराया जा रहा है. निरीक्षण के दौरान काफी कमियां पायी गयी थी. उसे दूर करने का निर्देश भी दिया गया.साथ ही रेलवे स्टेशन पर शौचालय और पेयजल को लेकर लोगों ने शिकायत की थी, जिसे लेकर विभाग के तरफ इस समस्या का जल्द ही निदान कराया जाएगा. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर स्टेशन परिसर में सीसीटीवी भी लगाया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें