25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी की सरकार ने देश में राजनीति की परिभाषा बदल दी है: जेपी नड्डा

शहर के श्रम कल्याण केन्द्र के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि मोदी जी के नेतृत्व ने देश की राजनीति की परिभाषा बदल दी है.

बिहारशरीफ. शहर के श्रम कल्याण केन्द्र के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि मोदी जी के नेतृत्व ने देश की राजनीति की परिभाषा बदल दी है. आज राजनीति के तौर-तरीके बदल गये हैं. पहले फूट डालो और शासन करो की राजनीति चलती थी. वोट पाने के लिए तुष्टिकरण की नीति चलती थी. हमारी सरकार आने के बाद सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के नारे के साथ मजबूत सरकार दी. यूपीए की सरकार एक मजबूर सरकार थी. देश में एक संविधान, एक विधान और एक निशान लागू किया. बम विस्फोट करने वालों के घर में घुसकर एयर स्ट्राइक किया. देश से धारा 370 को धराशाई किया. कोरोना काल में अमेरिका, जापान, कोरिया, आस्ट्रेलिया ने जो नहीं कर पाया, भारत ने नौ महीने के अंदर दो वैक्सीन तैयार कर देशवासियों को मुफ्त में लगाने का काम किया. आज भारत 97 प्रतिशत मोबाइल भारत में बने हैं. 02 लाख गांवों को आप्टिकल फाइबर से जोड़ा गया है. आज सब्जी वाला भी डिजिटल पेमेंट ले रहा है. उन्होंने एनडीए प्रत्याशी को वोट देकर पीएम के हाथ को मजबूत करने की अपील की. उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि 2024 का चुनाव खत्म होने के बाद 04 लाख 21 हजार लोगों को पक्का मकान दिया जाएगा. बिहार के एक-एक गरीब को चुनकर पक्का मकान देंगे. कुछ यहां आएंगे और लोगों को भ्रमित करने का काम करेंगे. आरक्षण खत्म होने की बात करने वालों ने कभी आरक्षण नहीं दिया. नीतीश के नेतृत्व में एनडीए की सरकार ने महिलाओं, दलित, अतिपिछड़ों को आरक्षण दिया. देश के लोग फिर से लालटेन युग में लौटने वाले नहीं हैं. आज लालटेन केवल एक घर लालू जी के घर में जल रही है.15 साल के लालू जी के शासनकाल में उद्योग धंधे चौपट हो जाने से बिहार के लोग पलायन करने को मजबूर हो गए. उन्होंने कहा कि अब बिहार में शराब, जमीन माफियाओं को जेल जाना पड़ेगा. नीतीश की सरकार ने कानून बना दिया है. चुनाव के बाद इसे लागू किया जाएगा. इसके पूर्व बिहारशरीफ पहुंचने पर जेपी नड्डा व सम्राट चौधरी का भव्य स्वागत किया गया. उन्हें बुके, शाल व मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया. कार्यकर्ताओं ने फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया. जन सभा को मंत्री श्रवण कुमार, एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार, विधायक हरिनारायण सिंह, डा. सुनील कुमार, कौशल किशोर, पूर्व विधायक चन्द्रसेन प्रसाद, भाजपा के जिलाध्यक्ष ई रवि शंकर प्रसाद, जदयू के जिलाध्यक्ष मो. अरशद आदि ने संबोधित किया. कार्यक्रम का संचालन भाजमा नेता सुधीर कुमार ने किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें