23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुर्था में रिटायर दारोगा के घर का ताला तोड़ लाखों की संपत्ति चोरी

स्थानीय थाना क्षेत्र के राणानगर गांव निवासी रिटायर्ड दरोगा सूदर्शन प्रसाद सिंह के घर से शनिवार की रात चोरों ने घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये के जेवरात व नकद रुपए की चोरी कर ली. प्राप्त जानकारी के अनुसार रिटायर दरोगा सुदर्शन प्रसाद सिंह के पुत्र शशि रंजन कुमार जो अपने घर राणानगर में रहते थे. 10 दिन पूर्व किसी जरूरी कार्य से पटना चले गये थे.

कुर्था. स्थानीय थाना क्षेत्र के राणानगर गांव निवासी रिटायर्ड दरोगा सूदर्शन प्रसाद सिंह के घर से शनिवार की रात चोरों ने घर का ताला तोड़कर लाखों रुपये के जेवरात व नकद रुपए की चोरी कर ली. प्राप्त जानकारी के अनुसार रिटायर दरोगा सुदर्शन प्रसाद सिंह के पुत्र शशि रंजन कुमार जो अपने घर राणानगर में रहते थे. 10 दिन पूर्व किसी जरूरी कार्य से पटना चले गये थे. घर में ताला लगा हुआ था. वहीं उसी घर में कुर्था पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक किराये पर रहते थे लेकिन चुनाव के दौरान उन्हें प्रशिक्षण में जाना था, जिसकी वजह से वह भी दो दिन से अपने किराये के मकान में नहीं रह रहे थे, मौके का फायदा उठाते हुए चोरों ने शनिवार की देर रात घर में घुसकर ताले को काट घर में रखे 10 लाख रुपये की जेवरात व 20 हजार रूपए नकद की चोरी कर ली. इस संबंध में शशिरंजन ने कुर्था थाने में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. कुर्था थाने में दिये गये आवेदन में सूचक ने उल्लेख किया है कि अपने कमरे में ताला लगाकर विगत दस दिनों पूर्व पटना जरूरी काम से चला गया था. हालांकि अपने मकान में कुर्था पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक को किराए पर दे रखा था लेकिन दो दिन से वह भी चुनाव को लेकर प्रशिक्षण में चले गए थे जिससे मेरा मकान में ताला लटका था. इसी मौके का फायदा उठाकर शनिवार की देर रात चोरों ने मेरे घर में घुसकर दरवाजे का ताला काटकर घर में रखे सोने के तीन अंगूठी, सोने के दो चेन, चांदी के चार पंजा, सोने के दो टीका, दो नथिया, चांदी के कटोरा व 20 हजार रुपए नकद के अलावे बैंक का पासबुक व अन्य कागजात व खेत के कागजात तक चोर ले भागे. इस संबंध में कुर्था थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के राणानगर गांव में एक घर में चोरी की घटना घटी है. आवेदन आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद अग्रेत्तर कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें