26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाईबासा : जेएससीए अंतर संस्थानिक लीग कल से, तैयारी पूरी

चाईबासा में ग्रुप सी के कुल छह मैच खेले जायेंगे. 20-20 ओवरों की होगी प्रतियोगिता.

प्रतिनिधि, चाईबासा

झारखंड राज्य क्रिकेट संघ व पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित अंतर संस्थानिक लीग 28 मई से चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेली जाएगी. ग्रुप लीग के आधार पर खेली जाने वाली इस प्रतियोगिता में 28 से 30 मई तक चाईबासा में ग्रुप-सी के कुल छह मैच खेले जाएंगे. इसकी जानकारी जिला क्रिकेट संघ के महासचिव असीम कुमार सिंह ने दी. उन्होंने बताया कि 20-20 ओवरों की इस प्रतियोगिता में रोज दो मैच खेले जाएंगे. सभी तैयारियां पूरी हैं. पहला मैच सुबह 8.30 बजे से व दूसरा मैच अपराह्न एक बजे से खेला जाएगा. झारखंड राज्य क्रिकेट संघ द्वारा जारी टाई सीट के अनुसार चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में ग्रुप-सी के मैच खेले जाएंगे. जबकि ग्रुप-बी के मैच रांची के मेकॉन स्टेडियम में व ग्रुप-ए के मैच जमशेदपुर के टेल्को मैदान पर खेले जाएंगे.

रुंगटा माइंस का मुकाबला सेरसा चक्रधरपुर से कल

महासचिव ने बताया कि चाईबासा में खेले जाने वाले मैच में 28 मई को सुबह 8.30 बजे से रुंगटा माइंस का मुकाबला सेरसा चक्रधरपुर से जबकि उसी दिन अपराह्न 1 बजे से मिश्रीलाल जैन ग्रुप का मुकाबला आरएसबी ट्रांसमिशन जमशेदपुर से होगा. इसी तरह 29 मई को प्रातः 8.30 बजे रुंगटा माइंस का मुकाबला आरएसबी ट्रांसमिशन जमशेदपुर से व अपराह्न 1 बजे मिश्रीलाल जैन ग्रुप का मुकाबला सेरसा चक्रधरपुर से होगा. ग्रुप-सी के अंतिम मुकाबले में 30 मई को प्रातः 8.30 बजे से रुंगटा माइंस का मुकाबला मिश्रीलाल जैन ग्रुप से और अपराह्न 1 बजे से सेरसा चक्रधरपुर का मुकाबला आरएसबी ट्रांसमिशन जमशेदपुर से होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें