27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाईबासा : टोटो पलटने से दो महिला समेत तीन लोग घायल

चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने का आरोप, पकड़ाया

प्रतिनिधि, चाईबासा

मुफस्सिल थाना अंतर्गत पंपाड़ा गांव के पास तेज रफ्तार ई-रिक्शा (टोटो) पलट गया. सवार दो महिला समेत तीन लोग घायल हो गये. तीनों घायलों को लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचाया. घायलों में जानो तामसोय (20), सुमित्रा तुबिड (40) और टांटू तुबिड (39) शामिल हैं. इस हादसे में जानो तामसोय का बायां पैर फैक्चर हो गया है. उनका दो माह का दूधमुंहा बच्चा बाल-बाल बच गया. उन्होंने बताया कि जब टोटो पलटा तो बच्चे को बचाने में लगी. वह बच्चे को गोद में लेकर गिरी. लेकिन बच्चे को कहीं चोट नहीं लगी. जानो झींकपानी के दलकी गांव की रहनेवाली है. जबकि उसकी नानी सुमित्रा तुबिड और चाचा बड़बिल (ओडिशा) के रहनेवाले हैं. घटना रविवार करीब 10 बजे की है.

दुलसुनुम कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे मंझारी

जानो ने बताया कि रविवार सुबह बड़बिल-टाटा पैसेंजर से चाईबासा आये और यहां से ई-रिक्शा से उसकी मां, नानी सुमित्रा तुबिड, चाचा टांडू तुबिड के साथ दुलसुनुम (जागेन) कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मंझारी प्रखंड के टोरो गांव जा रहे थे. रास्ते में पंपाड़ा गांव के पास हादसा हुआ. चालक लापरवाही से वाहन चला रहा था. चालक को पकड़ लिया गया है. इस हादसे में उसकी नानी सुमित्रा तुबिड और चाचा टांटू को पैर में हल्की चोट लगी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें