27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीड़ी पत्ता लदा पिकअप पलटा, महिला मजदूर की मौत

मनोहरपुर के कमाय गांव के पास घटी घटना, दाउदटोला की रहने वाली थी रंजीता बेक

मनोहरपुर. मनोहरपुर के कमाय गांव के पास बीड़ी पत्ता लदा पिकअप वाहन पलट गया. इससे उसपर सवार एक महिला मजदूर की मौत हो गयी, जबकि दो मजदूरों को आंशिक चोट लगी है. घटना शनिवार शाम की है. मृतक की पहचान रंजीता बेक (19) के रूप में की गयी है. वह मनोहरपुर की नंदपुर पंचायत के दाउदटोला की रहने वाली थी. घायल महिला मजदूरों में जातरी खलखो व अनीता कुजूर शामिल है. स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिला मजदूरों को देर रात 10.30 बजे मनोहरपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया. यहां चिकित्सकों ने रंजीता को मृत घोषित कर दिया, जबकि जातरी व अनीता को प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया.

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को महिला मजदूर बीड़ी पत्ता लदे पिकअप वाहन से गुदड़ी के कुंदरुबेड़ा जंगल से मनोहरपुर आ रहे थे. इसी दौरान कमाय गांव के समीप चढ़ान पर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गयी. इससे गाड़ी पर सवार रंजीता के सिर में चोट लगी. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं गाड़ी में सवार महिला मजदूर अनीता व जातरी को मामूली चोट लगी.

बीड़ी पत्ता के कारोबारियों ने दिया मुआवजा

रविवार को मृतक महिला मजदूर के परिजन मुआवजा की मांग करने लगे. इसके बाद आपसी सहमति के बाद बीड़ी पत्ता के कारोबारियों ने मृतक मजदूर के परिजन तत्काल मुआवजा के तौर पर एक लाख रुपये व श्राद्धकर्म के लिए दस हजार रुपये का सहयोग किया. घटना की सूचना मिलने पर मनोहरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घटना के बावत मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें