26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भीखनपुर फीडर आज चार घंटे रहेगा बंद

सिविल सर्जन उपकेंद्र का भीखनपुर फीडर सोमवार को सुबह 06 बजे से 10 बजे तक बंद रहेगी.

वरीय संवाददाता, भागलपुरसिविल सर्जन उपकेंद्र का भीखनपुर फीडर सोमवार को सुबह 06 बजे से 10 बजे तक बंद रहेगी. बिजली की आपूर्ति नहीं होगी. यह जानकारी सहायक अभियंता प्रणव मिश्रा ने दी है. उन्होंने बताया कि कचहरी चौक से लेकर बड़ी पोस्टऑफिस के बीच खुले तारों को कवर्ड वायर से बदला जायेगा. साथ ही एसएमडी बॉक्स का फिटिंग कार्य होगा. इसके मद्देनजर फीडर शटडाउन पर रहेगा.

एचटी फेज उड़ने से बरारी में पांच घंटे होता रहा वाेल्टेज में उतार-चढ़ाव

बिजली संकट से लोगों को राहत नहीं मिल रही है. चिलचिलाती धूप और ऊमस भरी गर्मी के कारण रविवार का दिन बेचैनी में बिता. दरअसल, जीरोमाइल स्थित एक शोरूम के पास जले ट्रांसफॉर्मर को बदलने के लिए बिजली बंद रही, तो दूसरी ओर ट्रांसफॉर्मर का एचटी फेज उड़ जाने से बरारी के करीब डेढ़ घरों को कांसटेंट वोल्टेज नहीं मिला. दिन के दो बजे से शाम 7.03 बजे तक वोल्टेज में उतार-चढ़ाव से उपकरणों को जल जाने की आशंका बनी रही, जिससे बिजली बंद करके रखना पड़ा. इधर, ट्रांसफॉर्मर बदलने के बाद जीरोमाइल के इलाके में 23 घंटे बाद रविवार रात 8 बजे के करीब बिजली मिली. जूनियर इंजीनियर आदित्य तरंग ने बताया कि जीरोमाइल के पास 63 केवीए का ट्रांसफार्मर जल गया था. इसको बदलने के लिए बिजली बंद रखी गयी थी. इधर, बरहपुरा इलाके में लोगों को बिजली संकट का सामना करना पड़ा. लाइन ट्रिप करने से निर्बाध आपूर्ति नहीं हो सकी.

यहां भी वोल्टेज के उतार चढ़ाव से हुई परेशानी

बमकाली बुढ़ानाथ के पास रविवार की सुबह 8 बजे वोल्टेज के उतार चढ़ाव से लोगों को परेशानी हुई. लोगों का मोटर नहीं चल सका. पानी की समस्या बनी रही.

तार गिरने से बिजली ठप

भीखनपुर के पास शियाराम नगर में सुबह लगभग चार बजे तार गिरने से दो घंटे बिजली गुल रही. बड़ी पोस्टऑफिस के पास भी सुबह 4 बजे तार गिरने से इलाके में दो घंटे बिजली नहीं मिली. बरारी में दिन के करीब 3 बजे, छोटी खंजरपुर में दोपहर 12.40 बजे, सुरखीकल में सुबह 9 बजे, हसनगंज में शाम के 6 बजे, शिवपुरी कॉलोनी सुबह 10 बजे, डिक्सनमोड़ के पास सुबह के लगभग 10 बजे और हुसैनपुर में शाम के 4 बजे फेज उड़ने से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी. सूर्यलोक कॉलोनी में वोल्टेज लो होने के कारण लोगों के घरों के पंखे तक नहीं चले.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें