22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिष्टुपुर : मॉल के कर्मचारी का अपहरण कर किया मारपीट, मुंडन कर सड़क पर छोड़ा, गिरफ्तार

बिष्टुपुर थानांतर्गत पीएनएम मॉल के कर्मचारी मो. साहिल के साथ मारपीट करने, रंगदारी की मांग करने और अपहरण कर मुंडन कराने के मामले में मॉल के ही सुरक्षाकर्मी रवि कुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Jamshedpur crime news : Bistupur थानांतर्गत P&M Mall के कर्मचारी मो. साहिल के साथ मारपीट करने, रंगदारी की मांग करने और अपहरण कर मुंडन कराने के मामले में मॉल के ही सुरक्षाकर्मी रवि कुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. रवि परसुडीह ग्वालापट्टी का रहने वाला है. रवि के खिलाफ मो. साहिल ने बिष्टुपुर थाना में अपहरण कर मारपीट करने, धमकी देने और रंगदारी की मांग करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. घटना रविवार देर रात की है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मो. साहिल मॉल में पलंबर का काम करता है. जबकि रवि बाउंसर के पद पर मॉल में काम करता था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रवि को साहिल ने मॉल के लिफ्ट में लड़की के साथ कुछ गलत करते देख लिया था. इसके बारे में साहिल ने मॉल प्रबंधन को इसकी जानकारी दे दिया था. जानकारी मिलने के बाद प्रबंधन सीसीटीवी फुटेज की जांच की. जिसमें रवि पर लगाया गया आरोप सही पाया गया. उसके बाद प्रबंधन ने रवि के खिलाफ एक्शन लिया था. इस घटना के बाद रवि ने साहिल को मामले को समाप्त करने की बात भी कही थी. रविवार को जब साहिल मॉल से अपनी ड्यूटी कर बाहर निकला तो रवि अपने एक दोस्त के साथ मॉल के गेट पर खड़ा था. उसके बाद जैसे ही वह बाहर आया. उन दाेनों ने मिल कर साहिल की पिटाई कर दी. उसके बाद दोनों ने उसका मुंह दाब कर अपहरण किया और घाघीडीह जेल के पीछे वाले मैदान में ले जा कर उसकी जम कर पिटाई कर दी. फिर दोनों ने जबरन उसका मुंडन कराया और जान से मारने की धमकी देते हुए स्टेशन चौक पर गाड़ी से उतार कर फरार हो गये. इस दौरान रवि ने साहिल से रंगदारी की मांग भी किया. सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. पहले उन लोगों ने उसे घर ले जाकर उसका कपड़ा चेंज कराया. उसके बाद उसे थाना लेकर गये.

परिजन पहुंचे बिष्टुपुर थाना पहुंच किया गिरफ्तारी की मांग :
बिष्टुपुर थाना पहुंचने के बाद साहिल के परिवार के लोगों ने घटना की पूरी जानकारी बिष्टुपुर पुलिस को बताया. उसके बाद रवि यादव की गिरफ्तारी की मांग किया. पुलिस की कार्रवाई में विलंब होने के कारण परिजनों ने हंगामा भी किया. साथ ही परिजनों ने मॉल का गेट भी बंद करने का प्रयास किया. मॉल पर हंगामा की सूचना मिलने के बाद बिष्टुपुर पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और रवि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें