25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुरारपुर रेजिडेंशियल स्कूल से भागे खगड़िया के चार बच्चों को रेल पुलिस ने किया बरामद

रेल थाना पुलिस जमालपुर के जवानों ने रविवार की देर रात्रि 13031 अप हावड़ा-जयनगर एक्सप्रेस के एक जनरल बोगी में सवार चार नाबालिग बच्चों को दशरथपुर रेलवे स्टेशन पर बरामद किया.

जमालपुर. रेल थाना पुलिस जमालपुर के जवानों ने रविवार की देर रात्रि 13031 अप हावड़ा-जयनगर एक्सप्रेस के एक जनरल बोगी में सवार चार नाबालिग बच्चों को दशरथपुर रेलवे स्टेशन पर बरामद किया. सभी बच्चे 11 से 13 वर्ष के थे और भागलपुर जिले के मुरारपुर में स्थित होली इंटरनेशनल रेजिडेंशियल स्कूल के छात्र थे. पूछताछ में बात सामने आयी कि सभी बच्चे स्कूल से भाग कर आये थे. इसके बाद सभी चार बच्चों को रेल थाना जमालपुर लाया गया.

रेल पुलिस उपाधीक्षक मनीष आनंद ने जब बच्चों से पूछताछ की तब पता चला कि यह सभी चारों बच्चे खगड़िया जिला के गोगरी थाना अंतर्गत सिस्मा गांव के निवासी है. जो मुरारपुर में होली इंटरनेशनल आवासीय स्कूल में पढ़ते थे. पुलिस ने तत्काल इन नाबालिक बच्चों के परिजनों को सूचना दी.

प्रिंसिपल की डांट फटकार के बाद फरार हुए थे चारों

नाबालिक बच्चों में शामिल सुजीत, हिमांशु, बिहारी और आनंद ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल ऋषभ प्रसाद हमेशा उन लोगों को डांटा करते थे. प्रिंसिपल की डांट फटकार से परेशान होकर रविवार की रात्रि लगभग 11:00 बजे वह सभी चारों बच्चे भाग कर मुरारपुर स्टेशन पहुंचे और वहां लगी हुई हावड़ा-जयनगर ट्रेन पर सवार हो गए. बच्चों ने बताया कि उन्हें पता नहीं था कि वे लोग कहां जा रहे हैं. रेल डीएसपी ने बताया कि बच्चों के बारे में उनके परिजनों को उनके स्कूल से भागने की और पुलिस द्वारा बरामद करने की सूचना दे दी गई है. बच्चों की बरामदगी में रेल थाना अध्यक्ष स्वराज कुमार सहित संजय कुमार और सिपाही अभिषेक कुमार को सम्मानित और पुरस्कृत किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें