23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिले में गर्मी का सितम कम होने का नहीं ले रहा नाम, बिजली कटौती से परेशान लोग

जिले में गर्मी और उमस का सितम कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले एक सप्ताह में अधिकतम तापमान में करीब डेढ़ डिग्री सेल्सियस की वृद्धि हो चुकी है.

किशनगंज.जिले में गर्मी और उमस का सितम कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले एक सप्ताह में अधिकतम तापमान में करीब डेढ़ डिग्री सेल्सियस की वृद्धि हो चुकी है. गर्मी से अभी राहत मिलने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं. मई माह की उमस वाली गर्मी जिलेवासियों की पूरी परीक्षा ले रही है. जिले का तापमान इस समय 38 डिग्री सेल्सियस तक जा पहुंचा है. गर्मी और उमस ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है. करीब एक सप्ताह से लू से राहत तो मिली है, लेकिन इसका ज्यादा फायदा नहीं हुआ है. वैसे-वैसे बिजली की खपत और कटौती भी बढ़ रही है. खासतौर से दोपहर में होने वाली कटौती या ट्रिपिंग से जनता बेहाल हो जाती है. जनता भी दोपहर में उमस और चिलचिलाती धूप में घरों से बाहर निकलने से बच रही है. घर के बाहर निकलने पर छांव की ही तलाश रहती है. शाम होने पर भी उमस से कोई खास राहत नहीं मिलती है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें