27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवि में सिंडिकेट की ऑनलाइन आपात बैठक आज

टीएमबीयू में सिंडिकेट की ऑनलाइन आपात बैठक मंगलवार को होगी. विवि के पीआरओ डॉ दीपक कुमार दिनकर ने कहा कि बैठक सुबह 11.30 बजे से शुरू होगी.

टीएमबीयू में सिंडिकेट की ऑनलाइन आपात बैठक मंगलवार को होगी. विवि के पीआरओ डॉ दीपक कुमार दिनकर ने कहा कि बैठक सुबह 11.30 बजे से शुरू होगी. सिंडिकेट सदस्यों को निर्धारित समय से पहले लिंक उपलब्ध करा दी जायेगी. बैठक में विवि के स्नातक एवं पीजी स्तर पर अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के छात्र-छात्रा एवं सभी वर्गों के छात्रा के नामांकन में शुल्क माफी को लेकर विमर्श किया जायेगा. इसके अलावा अन्यान्य मुद्दों पर भी विचार किया जायेगा. —————————— पीएनए साइंस कॉलेज में अब परीक्षा का सेंटर नहीं बनाने का निर्णय टीएमबीयू ने पीएनए साइंस के बिना रास्ते मामले में कार्रवाई करने के मूड में है. टीएमबीयू प्रशासन ने अब किसी भी परीक्षा का सेंटर कॉलेज में नहीं बनाने का फैसला लिया है. विवि का परीक्षा विभाग अब स्नातक या अन्य परीक्षा का कॉलेज में सेंटर नहीं बनायेगा. वहीं, बीएड प्रवेश परीक्षा को लेकर भी सेंटर कॉलेज को नहीं दिया जायेगा. उधर, विवि के कुलपति प्रो जवाहर लाल ने कहा कि बिना रास्ता मान्यता मामले में हर बिंदुओं पर जांच होगी. उन्होंने कहा कि टीएमबीयू में होने वाले परीक्षा का सेंटर अब कॉलेज को नहीं दिया जायेगा. कुलपति ने कहा कि रास्ते मामले में तीन सदस्यीय कमेटी से जांच करायी गयी है. विवि सूत्रों के अनुसार जांच कमेटी ने रास्ता बंद करने की अनुशंसा की है. सूत्रों के अनुसार कमेटी ने रिपोर्ट में रास्ते को विवि की संपत्ति बताया है. अवैध तरीके से पगडंडी के 15 फीट का रास्ता बनाने की बात कही है. ऐसे में रास्ते को बाउंड्री देकर बंद करने की अनुशंसा की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें