27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीआइएसएफ जवान के घर में चोरी

पांच हजार नकद सहित एक लाख के जेवरात के चोरी

मेदिनीनगर.

चैनपुर थाना क्षेत्र के हरभोंगा गांव के पानी प्लांट के नजदीक रहने वाले सीआइएसएफ के जवान विजय यादव के घर का ताला तोड़कर चोर पांच हजार नकद सहित एक लाख के जेवरात चुरा ले गये. इस संबंध में विजय यादव की पत्नी ने थाना में सूचना दी है. विजय यादव ने बताया कि वह अोड़िशा में पोस्टेड है. 15 मई को पत्नी व बच्चे भवनाथपुर रिश्तेदार के घर गये थे. 27 मई की सुबह पड़ोस के रामधार साव ने फोन कर बताया कि दरवाजा का ताला टूटा हुआ है. वहीं कमरे में सामान बिखरे पड़े हैं. इसकी जानकारी पत्नी को दी. पत्नी घर पहुंची, तो देखा कि अलमीरा से पांच हजार नकद, सोने का झुमका, लॉकेट, अंगूठी एवं चांदी का पायल गायब है. जिसकी कीमत लगभग एक लाख रुपये है. इसके बाद पत्नी ने घटना की जानकारी चैनपुर थाना को दी.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

तरहसी.

पलामू जिले के मनातू थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी देवनाथ सिंह उर्फ देवनाथ कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जानकारी के अनुसार 24 मई को नाबालिग चापाकल पर पानी भर रही थी. इसी क्रम में आरोपी देवनाथ सिंह उसे जबरन पकड़कर नदी किनारे ले गया. परिजनों ने बच्ची की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. वह रात्रि 11 बजे के करीब घर पहुंची अौर घटना की जानकारी परिजनों को दी. 25 मई को पीड़िता व उसके परिजन मनातू थाना पहुंचे व मामला दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी देवनाथ सिंह को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी निर्मल उरांव ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच करा ली गयी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें