22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लापता युवक का नर कंकाल पचघरा के जंगल से मिला

10 मई से लापता था. परिजनों ने गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था.

मेदिनीनगर/विश्रामपुर.

पलामू जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के नावाडीह ओपी पुलिस ने महुआखाला पचघरा के जंगल से एक युवक का नर कंकाल बरामद किया. उसकी पहचान परिजनों ने चंद्रशेखर मिश्रा उर्फ डब्लू मिश्रा के रूप में की है. पुलिस ने घटनास्थल पर सुराग पाने के लिए खोजी कुत्ता की मदद ली, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. जानकारी के अनुसार विश्रामपुर थाना क्षेत्र के छिपादोहर गांव के राकेश मिश्रा उर्फ मोनू मिश्रा का पुत्र चंद्रशेखर मिश्रा उर्फ डब्लू मिश्रा 10 मई से लापता था. इस संबंध में उसके परिजनों ने थाना में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था. परिजन अपने स्तर से भी उसकी खोजबीन कर रहे थे, लेकिन कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद उन्होंने थाना में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. जिन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है, वे सभी विश्रामपुर के रहने वाले हैं. इसके बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखायी. जिसके कारण उनके पुत्र की हत्या कर शव को जंगल में छुपा दिया गया. इधर, इस घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है.

जंगल में बदबू आने के बाद शव की तलाश

रविवार को जंगल में बदबू आने पर शव होने की चर्चा के बाद सोमवार को परिजनों व ग्रामीणों ने उक्त जंगल में शव की तलाश शुरू की. जंगल में काफी दूर जाने के बाद एक झाड़ी के बीच नर कंकाल दिखा. इसकी जानकारी विश्रामपुर पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने पर विश्रामपुर एसडीपीओ राकेश कुमार सिंह दल-बल के साथ पहुंचे. परिजनों ने कपड़ा, चप्पल व हाथ में बंधे धागे से नर कंकाल की पहचान डब्लू मिश्रा के रूप में की. पुलिस ने नर कंकाल को मेदिनीनगर एमएमसीएच भेज दिया है. पुलिस का दावा है कि इस मामले का जल्द उदभेदन कर लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें