23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सभी को अपने-अपने मतों का है अधिकार, इसका इस्तेमाल करें : एडीएम

रोहतास प्रखंड परिसर में रविवार को अंतिम चरण के मतदान में शत प्रतिशत मतदान को लेकर एडीएम चंद्रशेखर ने संध्या चौपाल का आयोजन किया.

अकबरपुर. रोहतास प्रखंड परिसर में रविवार को अंतिम चरण के मतदान में शत प्रतिशत मतदान को लेकर एडीएम चंद्रशेखर ने संध्या चौपाल का आयोजन किया. शेखर ने मतदाताओं से अपील की कि आपकी मतदान में अहम भागीदारी हो, जिसको लेकर जिला प्रशासन की ओर से संध्या चौपाल मतदाता जागरूक कार्यक्रम आयोजित किया गया है. एडीएम ने कहा कि मतदान हमारा मौलिक अधिकार है, सभी को एक ही वोट का अधिकार है, चाहे वह गरीब हो या अमीर. सभी को समान अधिकार प्राप्त है. आप पूरे परिवार के साथ मतदान अवश्य करें. लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें. लोकतंत्र के इस महापर्व को उत्सव के रूप में मनाया जाना चाहिए. सभी मतदान केंद्रों पर पेयजल, वेटिंग रूम, व्हीलचेयर, दवा, सहित कई चीजों की व्यवस्था की गयी है, ताकि आप सभी को मतदान के दौरान किसी भी तरह की कोई परेशानी का सामना न करना पड़े. महिलाओं से अपील की है कि आप एक जून को पहले मतदान, फिर जलपान करें. अपने परिवार के साथ सुबह मतदान केंद्र पहुंच कर वोट डालें. इस अवसर पर कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक व गीतों के माध्यम से मतदान के महत्व को दर्शाकर मतदाताओं को प्रेरित किया. इस अवसर पर बीडीओ बबलू कुमार, सीओ सुशी कुमारी, सीडीपीओ पूनम कुमारी,पीएचसी प्रभारी अनुज चौधरी, बीएचएम आजाद कुमार, सीडीपीओ पूनम कुमारी, रसुलपुर मुखिया अनुराधा देवी, मिशबा अहमद, अजय देव, रवि पासवान, कृष्णा सिंह यादव,जीविका दीदी व आशा कर्मी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें